विज्ञापन
Story ProgressBack

हनुमानगढ़ में फिर भीषण सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौत; तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ली दोनों की जान

हनुमानगढ़ में एक और सड़क हादसे में दो सगे भाईयों की मौत हो गई. सड़क दुर्घटना की वजह वाहनों की तेज रफ्तार मानी जा रही है. लोक परिवहन बस और बाइक की आमने-सामने की भीषण टक्कर से यह हादसा हुआ.

Read Time: 3 min
हनुमानगढ़ में फिर भीषण सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौत; तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ली दोनों की जान
सड़क दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त बाइक.

हनुमानगढ़ में सड़क हादसे थमने के नाम नहीं ले रहे हैं.  लोक परिवहन बस और बाइक की आमने सामने की भीषण टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे से गांव में शोक की लहर दौड़ गई. दुर्घटना देर शाम टाउन थाना क्षेत्र के नोरंगदेसर गांव के पास की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची टाउन पुलिस ने दोनों भाइयों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है. 

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी अंग्रेज सिंह के अनुसार देर शाम नोरंगदेसर गांव के पास श्रीगंगानगर और रावतसर के बीच चलने वाली लोक परिवहन बस और बाइक की आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार दो युवकों को गंभीर चोटें आई. जिससे एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं दूसरे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां ट्रामा सेंटर में दूसरे घायल को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Road Accident: सूरतगढ़ में बोलेरो और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 7 श्रमिक घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

टाउन पुलिस के अनुसार बाइक सवार दोनों युवक आपस में सगे भाई हैं. वहीं दुर्घटना की सूचना के बाद ग्रामीण दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और ट्रॉमा सेंटर के बाहर परिजनों और ग्रामीणों की भीड़ जमा होनी शुरू हो गई. एक ही परिवार के दो चिराग बुझा देने वाली दुर्घटना में सूत्र तेज गति और लापरवाही को दुर्घटना की बड़ी वजह मान रहे है. 

दोनों मृतक भाइयों की पहचान नोरंगदेसर गांव के वार्ड 13  निवासी 25 वर्षीय सोनू सिंह पुत्र बगड़ सिंह और 30 वर्षीय नवदीप सिंह पुत्र बगड़ सिंह के रूप में हुई. एक ही परिवार के दो युवकों की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई. दुर्घटना के बाद चालक बस मौके पर छोड़ कर फरार हो गया. टाउन पुलिस ने बस जब्त कर शेरगढ़ चौकी परिसर में ले आई. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें- भरतपुरः बीज लेकर लौट रहे दादा-पोते को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, दादा की मौत पोता घायल..

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close