विज्ञापन
Story ProgressBack

भरतपुरः बीज लेकर लौट रहे दादा-पोते को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, दादा की मौत पोता घायल..

भरतपुर में सामान लेकर लौट रहे दादा और पोते के साथ सड़क दुर्घटना हो गई, जिससे दादा की मौके पर ही मौत हो गई और पोता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. 

Read Time: 3 min
भरतपुरः बीज लेकर लौट रहे दादा-पोते को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, दादा की मौत पोता घायल..
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan Road Accident: राजस्थान रोडवेज बस ने कामा से सामान खरीद कर ला रहे बाइक सवार दादा पोते को टक्कर मार दी. इस घटना में दादा की मौके पर मौत हो गई और पोता घायल हो गया. ग्रामीणों ने मौके पर ही बस चालक को पकड़ लिया और इस घटना के चलते आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को ग्रामीणों से छुड़ाकर हिरासत में लिया और ग्रामीणों से समझाइश करके जाम को हटवाया. मृतक व्यक्ति के शव को कामा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जबकि घायल युवक का ईलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला

सरपंच गप्पू खान ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर के समय कामा थाना क्षेत्र के गांव अकाता निवासी ममन पुत्र धाताली अपने पोते तारीफ पुत्र असरु के साथ कामां से फसल के लिए खाद-बीज व सब्ज़ी लेकर गांव अकाता आ रहे थें. गांव उदाका में कामां की ओर से आ रही भरतपुर रोडवेज बस ने पीछे से बाइक सवार दादा पोते को टक्कर मार दी. बस का पहिया दादा के सिर के ऊपर चढ़ने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पोता घायल हो गया. बस चालक को ग्रामीणों ने मौके पर ही पकड़ लिया. साथ ही ग्रामीणों ने इस घटना से नाराज होकर कामा - उदाका मार्ग पर जाम लगा दिया. 

परिजनों ने बस चालक पर लगाया आरोप

मौके पर पहुंची कामा थाना पुलिस ने ग्रामीणों से समझाईश कर जाम को खुलवाया और बस चालक को अपनी हिरासत में लिया. घायल पोते को एंबुलेंस के जरिए कामा अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है और मृतक व्यक्ति के शव को कामा की मोर्चरी में रखवाया गया है. भजनों के आने के बाद मेडिकल बोर्ड से पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मृतक के परिजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कामा थाने में मामला दर्ज करवा दिया है.

ये भी पढ़ें- जयपुर की मेयर मुनेश गुर्जर को राजस्थान हाई कोर्ट से बड़ी राहत, निलंबन का आदेश किया रद्द

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close