विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Road Accident: सूरतगढ़ में बोलेरो और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 7 श्रमिक घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

सूरतगढ़ में एक बोलेरा पर सवार होकर 7 श्रमिक गांव में फसल की चुगाई के लिए जा रहे थे, तभी उनकी गाड़ी ट्रक से जाकर भीड़ गई. जिससे सभी श्रमिक घायल हो गए. घायलों में 3 महिलाएं एक बच्चे शामिल हैं. 

Read Time: 3 min
Rajasthan Road Accident: सूरतगढ़ में बोलेरो और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 7 श्रमिक घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज
सुरतगढ़ ट्रामा सेंटर

Road Accident: श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में रविवार को एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों की पहचान श्रमिक के रूप में हुई है. सभी श्रमिक फसल चुगाई के लिए जा रहे थे, इन घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक सभी लोग सूरतगढ़ के वार्ड नंबर 4 के निवासी हैं और नरमा की फसल की चुगाई के लिए पास ही के एक गांव में जा रहे थे. इसी दौरान गांव अमरपुरा के पास श्रमिकों की बोलेरो गाड़ी सामने से आ रहे ट्रक के साथ भिड़ गई, जिससे गाड़ी पलट गई. गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने सभी घायलों को सूरतगढ़ के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. जहां उनका इलाज चल रहा है. भिड़ंत के बाद चीख पुकार मच गई.

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल 

राहत की बात ये रही कि उस दौरान आसपास कुछ लोग मौजूद थे, ऐसे में सभी घायलों को तुरंत सूरतगढ़ के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया. इसी बीच घटना की सूचना मिलने पर सूरतगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हालात का जायजा लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायलों में तीन महिलाएं, एक बच्चा और तीन पुरुष श्रमिक शामिल है.

कोहरे को बताया जा रहा है हादसे का कारण

हादसे की स्पष्ट वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोहरे की वजह से यह भिड़ंत हुई. सर्दियों का आगमन हो चुका है और ग्रामीण क्षेत्रों में अल सुबह कोहरा देखा जा रहा है. 

बड़ी संख्या में श्रमिक जाते हैं आसपास के गांव में

इन दिनों खेतों में फसल चुगाईं का कार्य चल रहा है ऐसे में बड़ी संख्या में शहर से श्रमिक आसपास के गांव में नरमा की फसल की चुगाई के लिए जाते हैं. यह श्रमिक अलसुबह घर से रवाना होते हैं और देर शाम तक वापस लौटते हैं.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में आज बादल गरजने के साथ हल्की बारिश के आसार, IMD ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close