विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

तेज रफ्तार ट्रक ने अचानक लगाया ब्रेक, ट्रक में जा घुसी कार, ड्राइवर की मौके पर ही मौत

हादसा पंवार मोड पर सुबह करीब सात बजे हुआ. इस दौरान आगे चल रही ट्रक के ब्रेक लगाने पर पीछे आ रही कार ट्रक में जा घुसी. घायलों का कहना है कि ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया इस वजह से उनकी कार ट्रक से टकरा गई.

Read Time: 2 min
तेज रफ्तार ट्रक ने अचानक लगाया ब्रेक, ट्रक में जा घुसी कार, ड्राइवर की मौके पर ही मौत
दुर्घटनाग्रस्त कार
Tonk:

जिले के देवली राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर पर पनवाड़ मोड़ के समीप गुरुवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार में साथ बैठे पांच अन्य लोग घायल हो गए. यह सभी मध्य प्रदेश से मेरठ जा रहे थे. सूचना पर देवली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को देवली चिकित्सालय में भर्ती कराया. 

ट्रक से टकराई कार

ट्रक से टकराई कार

सहायक उपनिरीक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि यह हादसा पंवार मोड पर सुबह करीब 7 बजे हुआ. इस दौरान आगे चल रही ट्रक के ब्रेक लगाने पर पीछे आ रही कार ट्रक में जा घुसी. घायलों का कहना है कि ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया इस वजह से कार ट्रक से टकरा गई. 

हादसे में 35 वर्षीय जुबेर पुत्र जूली पठान निवासी बरनावा थाना, बिनौली, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दुर्घटना में फुरकान पुत्र युसूफ शेख निवासी जानी मेरठ, उम्मीद पुत्र इरफान पठान निवासी बरनावा थाना बिनौली जिला बागपत, अहसान पुत्र युसूफ अली शेख थाना जानी, जिला मेरठ, जिसान पुत्र युसूफ शेख थाना जानी मेरठ व नवेद पुत्र नफीस शेख घायल हुए हैं.

सड़क दुर्घटना में घायल कार सवार

सड़क दुर्घटना में घायल कार सवार

पुलिस ने बताया कि इन सभी घायलों के सिर, पैर, गाल, कंधे व घुटने पर चोट आई है. जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि कार में सवार छह लोग एमपी से मेरठ जा रहे थे. यह सभी लोग मोबाइल कंपनी एयरटेल का टॉवर बनाने का काम करते हैं, जो वापस मेरठ लौट रहे थे. इस बीच यह हादसा हुआ. पुलिस ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close