विज्ञापन
Story ProgressBack

फाइनेंस कंपनी को लूटने आए 5 हार्डकोर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े, बरामद किये गए 4 पिस्तौल और 41 कारतूस

श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में मंगलवार (20 फरवरी) सिटी पुलिस ने बड़ी कारवाही करते हुए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में पांच हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 min
फाइनेंस कंपनी को लूटने आए 5 हार्डकोर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े, बरामद किये गए 4 पिस्तौल और 41 कारतूस
श्रीगंगानर में लूट से पहले हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार

Rajasthan Crime: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक बड़ी लूट की वारदात को पुलिस ने टाल दिया. जहां एक फाइनेंस कंपनी से लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए 5 हार्डकोर अपराधी आए थे. लेकिन ये सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में मंगलवार (20 फरवरी) सिटी पुलिस ने बड़ी कारवाही करते हुए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में पांच हार्डकोर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चार पिस्तौल, 41 कारतूस और धारदार हथियार भी बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

फाइनेंस कंपनी को आए थे लूटने

सूरतगढ़ सिटी थाना थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी कि इलाके में बड़ी लूट की वारदात हो सकती है. ऐसे में थाना के ASI ताराचंद गोदारा ने स्टाफ के साथ गश्त शुरू की और पदमपुर रोड के पास कुछ लोग संदिग्ध अवस्था में मिले ऐसे में पुलिस ने टीम सहित दबिश देकर इन पांचो को हिरासत में लिया. तलाशी के दौरान पांचो हार्डकोर अपराधी पाए गए और इनके पास से चार अवैध पिस्तौल व 41 कारतूस व एक धारदार हथियार बरामद हुआ. बदमाशों ने बताया कि उनका प्रधान थाना का हिस्ट्रीशीटर है और प्रधान के माध्यम से उन्हें वारदात करने का सन्देश मिलने वाला था. सूत्रों के अनुसार ये हार्डकोर बदमाश किसी फाइनेंस कम्पनी में लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. 

जांच में होगा खुलासा

सूरतगढ सिटी थाना थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि वे खुद मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने कहा की पकडे गए बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जायेगा और हथियारों को कहां से लाया गया, इस बारे में जानकारी हासिल की जायेगी. उन्होंने कहा कि इसके साथ गिरोह में अन्य लोगो की सलिंप्तता के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इन अपराधियों के ऊपर विभिन्न थानों में अपराधिक मामले दर्ज है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बजरी माफिया का आतंक, दिनदहाड़े एक युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, सामने आया CCTV फुटेज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close