विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में बजरी माफिया का आतंक, दिनदहाड़े एक युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, सामने आया CCTV फुटेज

कॉलोनी निवासी लोकेश ने बताया कि सुबह 8:30 बजे कॉलोनी में बजरी लेकर के दो ट्रैक्टर आए थे. जिनके द्वारा बैक करते समय युवक के नाली के पाइप को तोड़ दिया गया. जब युवक के द्वारा ट्रैक्टर चालक का विरोध किया तो गोसाई ट्रैक्टर चालक में युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया.

Read Time: 3 min
राजस्थान में बजरी माफिया का आतंक, दिनदहाड़े एक युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, सामने आया CCTV फुटेज
हादसे के बाद मृतक के घर के बाद जमा हुए लोग.

Rajasthan News: एक तरफ राजस्थान सरकार अवैध बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है तो दूसरी ओर भरतपुर शहर में अवैध बजरी माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. मंगलवार सुबह मथुरा गेट थाना क्षेत्र के बी नारायण गेट निवासी एक युवक को अवैध बजरी माफियाओं द्वारा ट्रैक्टर ट्राली से रौंद कर मौत के घाट उतार दिया. 

नाली टूटने पर हुई थी नोकझोंक

जानकारी के मुताबिक सुबह साढ़े 8 बजे अवैध बजरी माफियाओं द्वारा बी नारायण गेट स्थित एक मकान निर्माण के लिए बजरी लेकर आए थे. इस दौरान कॉलोनी में उपेंद्र नामक युवक की ट्रैक्टर ट्राली से नाली टूट गई. उपेंद्र नामक युवक के द्वारा ट्रैक्टर चालक से नोक झोंक हुई और नाली टूटने का विरोध किया. इससे नाराज ट्रैक्टर चालक के द्वारा युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

सूचना के बाद भी लेट पहुंची पुलिस

घायल युवक को परिजन जिला आरबीएम अस्पताल ले गए जहां चिकित्साकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस घटना स्थल पर लेट पहुंची. जानकारी के मुताबिक उपेंद्र की उम्र 22 साल है और वह कोर्ट LDC की तैयारी कर रहा था. इस घटना के बाद कॉलोनी में भीड़ एकत्रित हो गई. लोगों के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

मौके से फरार हो गए लोग

कॉलोनी निवासी लोकेश ने बताया कि सुबह 8:30 बजे कॉलोनी में बजरी लेकर के दो ट्रैक्टर आए थे. जिनके द्वारा बैक करते समय युवक के नाली के पाइप को तोड़ दिया गया. जब युवक के द्वारा ट्रैक्टर चालक का विरोध किया तो गोसाई ट्रैक्टर चालक में युवक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और परिजन उसे आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर जिन व्यक्तियों की बजरी खगालने आए थे वह मौके से फरार हो गए हैं. मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- आज बारिश के लिए रहें तैयार, राजस्थान के 15 जिलों में IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close