विज्ञापन
Story ProgressBack

पीएम मोदी के भरोसे सुखबीर सिंह जौनापुरिया, कहा- 'सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं हमारे लिए तो मोदी हैं'

सुखबीर सिंह जौनापुरिया अब अपने बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से माफी मांग रहे हैं. कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने सबई से माफी मांगते हुए कहा कि मुझसे अगर कोई भूल हो गई हो तो मुझे माफ कर देना.

Read Time: 3 min
पीएम मोदी के भरोसे सुखबीर सिंह जौनापुरिया, कहा- 'सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं हमारे लिए तो मोदी हैं'

Rajasthan News: टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से 10 साल से सांसद रहे सुखबीर सिंह जौनापुरिया अब अपने बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से माफी मांग रहे हैं. कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने सबई से माफी मांगते हुए कहा कि मुझसे अगर कोई भूल हो गई हो तो मुझे माफ कर देना. क्योंकि यह चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है. वहीं, जौनापुरिया ने कांग्रेस उम्मीदवार हरीश चंद्र मीणा पर हमला बोलते हुए हुए बजरी लूट के आरोप लगाए. वहीं सचिन पायलट को लेकर कहा कि पायलट कोई चुनौती नहीं है हमारे लिए तो सबकुछ मोदी हैं. यानी सुखबीर सिंह जौनापुरिया मोदी के भरोसे इस बार चुनाव मैदान में वोट मांग रहे हैं.

हरीश मीणा ने सुखबीर सिंह जौनपुरिया पर आरोप लगाए थे की उन्हें ती राज्यों की पुलिस ढुंढ रही है. इस पर जौनापुरिया ने निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 10 सालों से सांसद हूं. पिछले चुनाव में भी एफिडेविट भरा था इस बार भी भरूंगा. उन्होंने दावा किया कि उन पर कोई केस दर्ज नहीं है.

वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष के साथ मतभेद ओर मंच पर एक साथ आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि परिवार बड़ा हो सकता है लेकिन हम सब एक है और एक साथ ही चुनाव लड़ेंगे.

हरीश मीणा से 5 साल का लेंगे हिसाब

दो बार से टोंक सवाई माधोपुर से सांसद और लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने अपने भाषण में कहा कि हम इस चुनाव में देश मे 400 पार का लक्ष्य जरूर अर्जित करेंग.वहीं उन्होंने हरीश मीना पर हमला बोलते हुए कहा कि ऊंट पहाड़ के नीचे अब आया है. पिछले पांच सालों में उसने अपने क्षेत्र में लूट मचाई हुई है. उसका हिसाब अब लेंगे क्यों की जिस आदमी ने पिछले पांच सालों में कभी जनता से राम-राम भी नहीं किया.

पीएम मोदी और भजनलाल सरकार के काम गिनाए

10 साल टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा में सांसद रहे जौनापुरिया ने क्षेत्र के कार्यों को लेकर कोई बात नहीं की. लेकिन उन्होंने पीएम मोदी को जीताने का संकल्प लिया. उन्होंने कहां  नरेंद्र मोदी का लोहा पूरी दुनिया मान रही हैं. 
राजस्थान की भाजपा सरकार ने आते ही पेंशन में वृद्धि की है, किसान सम्मान निधि बढ़ाई है,पेट्रोल डीजल के दामों में भी काफी कमी आई है. सिलेंडर सस्ता करने का काम भाजपा ने किया है. क्षेत्र की चौड़ी चौड़ी सड़कें भी पीएम सड़क योजना से बनी है.

य़ह भी पढ़ेंः राजस्थान में बीजेपी ने 10 सीटों पर वर्तमान सांसदों का टिकट काटा, देखें पूरी लिस्ट और जानें वजह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close