विज्ञापन
Story ProgressBack

Sukhdev Gogamedi murder case: जयपुर पुलिस ने की शहर में शांति व्यवस्था व सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील

जयपुर पुलिस ने 'एक्स' पर लोगों से शांति की अपील करते हुए कहा, जयपुर पुलिस सभी जयपुरवासियों से अपील करती है कि शहर में शांति व्यवस्था एवं सामाजिक सौहार्द बनाए रखें और किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें और ना ही किसी तरह की कोई फेक न्यूज फैलाएं.

Read Time: 4 min
Sukhdev Gogamedi murder case: जयपुर पुलिस ने की शहर में शांति व्यवस्था व सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील
प्रतीकात्मक तस्वीर

Sukhdev Gogamedi murder case: श्री करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर राजस्थान के शहरों में विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए जयपुर पुलिस ने लोगों से शांति की अपील की है. मंगलवार को सुखदेव सिंह गोगोमेड़ी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई, गोगोमेड़ी हत्या की खबर के बाद जयपुर समेत अन्य शहर में प्रदर्शन होने लगे और प्रदर्शनकारियों ने शहर में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया.

जयपुर पुलिस ने 'एक्स' पर लोगों से शांति की अपील करते हुए कहा, जयपुर पुलिस सभी जयपुरवासियों से अपील करती है कि शहर में शांति व्यवस्था एवं सामाजिक सौहार्द बनाए रखें और किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें और ना ही किसी तरह की कोई फेक न्यूज फैलाएं. लोगों से आश्वासन देते हुए कहा कि जयपुर पुलिस के द्वारा कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.

इससे पहले, राजस्थान पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा सख्त नाकाबंदी कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. उन्होंने आमजन से धैर्य और शांति बनाए रखने की अपील करते हुए पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने और सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड के बाद राजनीतिक दलों ने मामले पर दुख व्यक्त किया है. गोगामेड़ी की हत्या पर दुख जताते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक भी अपराधी और गैंगस्टर, जो इसमें संलिप्त था, वो नहीं बख्शा जाएगा.

संसद भवन में मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस तरह से राजस्थान में गैंगवार पनपी हैं. अलग-अलग गैंग्स के बीच में युद्ध शुरू हुए हैं. राजस्थान को अराजकता की अग्नि में धकेला गया.यह उसी का दुष्परिणाम है. 

रोहित गोदारा गैंग ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेवारी ली है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'सभी भाइयों को राम राम, मैं रोहित गोदारा कपूरसरी, गोल्डी बराड़ भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है, इसकी सम्पूर्ण जिम्मेवारी हम लेते हैं, यह हत्या हमने करवाई है.

दिनदहाड़े हुई सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में राजपूत समाज में आक्रोश व्याप्त है. प्रदेश के कई जिलों में भारी बवाल हो रहा है. कई जिलों में बुधवार को बंदी का ऐलान किया गया है. जयपुर में भी राजपूत समाज के कई नेता धरना दे रहे हैं. 

जयपुर में आयोजित एक धरने को संबोधित करते हुए करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि जब तक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं होता तब तक हम राजस्थान में नए CM को शपथ नहीं लेने देंगे.

गौरतलब है सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की खबर के बाद प्रदेश सहित अजमेर पुलिस भी अलर्ट पर हो गई है. जिले में प्रवेश की सीमाओं पर विशेष चौकसी बरती जा रही है. SP चुनाराम जाट ने जिलेभर में A श्रेणी की नाकेबंदी करवा दी है साथ ही सभी SHO को नाकेबंदी में साथ रहने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें-बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को मांगनी पड़ी माफी, नॉनवेज रेहड़ी-पटरी वालों को दी थी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close