विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की संदिग्ध मौत, मरने वालों में पति-पत्नी और दो बच्चे हैं शामिल

जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. जहां पति की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली है. वहीं पत्नी और बच्चों का शव नहर से बरामद किया गया है.

Read Time: 3 min
जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की संदिग्ध मौत, मरने वालों में पति-पत्नी और दो बच्चे हैं शामिल
जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की संदिग्ध हालत में मौत

Rajasthan News: जोधपुर के निकटवर्ती तिंवरी कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चों को ट्रेन में बिठाकर आने की बात कहकर घर से निकला था. मगर वह वापिस घर नहीं पहुंचा. वहीं दोपहर में पहले शख्स का शव रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला. इसके बाद पत्नी और दो बच्चों का शव नहर से बारमद किये गए. इस मामले में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. लेकिन यह मामला संदिग्ध है. वहीं, पुलिस इस मामलें जांच कर रही है. हालांकि, इस मामले कई पहलु सामने आ रहे हैं.

एसीपी मंडोर पीयूष कविया ने बताया कि तिंवरी निवासी 32 साल का कंवरलाल आचार्य पेशे से कमठा मजदूर था. वह यहां तिंवरी में अपनी पत्नी और दो बच्चों सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता था। मंगलवार की सुबह वह घरवालों को यह कहकर निकला था कि अपनी पत्नी पूनम और दो बच्चों छह साल के भरत, 3 साल के सौरभ को पीहर छोडऩे के लिए ट्रेन में बिठाकर आ रहा है. मगर वह वापिस घर नही लौटा था. दोपहर में पुलिस को सूचना मिली तिंवरी - मथानिया के बीच में रेलवे ट्रैक पर एक युवक ने रेल से कटकर अपनी जान दी है. इस पर थानाधिकारी राजेंद्र सिंह चारण आदि वहां पहुंचे. तब उसकी पहचान कंवरलाल आचार्य के रूप में हुई.

इसके बाद पता लगा कि वह पत्नी और दो बच्चों को साथ लेकर निकला था. इस पर फिर बाड़मेर में उसकी पत्नी पूनम के पीहर वालों से बात हुई तो मालूम हुआ कि वह यहां नही पहुंची है. इस पर पुलिस और ग्रामीणों ने उनकी तलाश आरंभ की. एस

एसीपी कविया ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने राजीव गांधी नहर में उसके एक बच्चे का शव बरामद किया. फिर आशंका बनी की पत्नी और दूसरा बच्चा भी नहर में ही हो सकता है. इस पर पुलिस और ग्रामीणों का सर्च जारी रहा. रात को दस बजे के आसपास पूनम और दूसरे बच्चे का शव भी बरामद हो गया. इनका शव राजीव गांधी नहर की इंद्रोका जाली में फंसा दिखाई दिया.

पुलिस कर रही जांच

मथानिया थानाधिकारी राजेंद्र सिंह चारण ने बताया कि कंवरलाल ने अपने पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद सुसाइड किया या मामला कुछ और है, इस बारे में पहले कुछ नहीं कहा जा सकता है. यह भी हो सकता है कि यह लोग नहर पार कर निकलने की कोशिश में हो.

थानाधिकारी चारण ने बताया कि मृतक कंवरलाल नहर में गिरने के बाद काफी दूरी तक पानी में बहते हुए बाहर निकला. फिर बाइक लेकर तिंवरी- मथानिया के बीच रेलवे ट्रेक तक आया और रेल के आगे कूद कर सुसाइड कर लिया. उसके पास में हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

दस साल पहले हुई थी शादी

कंवरलाल आचार्य की शादी बाड़मेर की पूनम के साथ दस साल पहले हुई थी. उसके दो पुत्र छह साल का भरत और 3-4 साल का सौरभ था. यहां परिवार सहित रहकर कमठा मजदूरी करता था. इस घटना के बाद गांव में गमगीन माहौल बन गया. शवों की अग्रिम कार्रवाई बुधवार को की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः पिता के साथ नहीं रहना चाहती थी नाबालिक बच्ची, मां से मिलने के लिए करनी पड़ी कड़ी मशक्कत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close