विज्ञापन

राजस्थान में पुलिस की दबंगई का वीडियो वायरल, चायवाले को बेरहमी से पीटा, दुकान में की तोड़फोड़

बांदीकुई थाने की पुलिस ने बांदीकुई रेलवे स्टेशन पर एक चाय बेचने वाले युवक को बुरी तरह पीट दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

राजस्थान में पुलिस की दबंगई का वीडियो वायरल, चायवाले को बेरहमी से पीटा, दुकान में की तोड़फोड़
Police की दबंगई का वीडियो वायरल हुआ

Rajasthan News: देशभर में 1 जुलाई रात 12:00 बजे से अंग्रेजी हुकूमत के जमाने के तमाम कानून बदलकर देश के नागरिकों की सुरक्षा के लिए नए कानून की व्यवस्था की गई. लेकिन नए कानून अभी तक ठीक से पुलिस ने भी नहीं समझे होंगे कि इसी बीच पुलिस ने गुंडागर्दी करना शुरू कर दिया. दौसा जिले के बांदीकुई रेलवे स्टेशन पर एक चाय बेचने वाले को इस कदर पीटा की मौके पर आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोग तमाशा बनकर यह सब देखते रहे और पुलिस वाले गुंडागर्दी करते रहे.

क्या है पूरा मामला

यह मामला सोमवार की रात का है. बांदीकुई थाना क्षेत्र के सिकंदरा रोड स्थित रेलवे स्टेशन के पास एक चाय वाला बालाजी यात्रियों की सुविधा के चाय बनाने का काम करता है. बीती देर रात करीब 12:20 बजे पुलिस गश्त के दौरान ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल जवान सिंह गुर्जर और चालक उमेश चौधरी ने चाय वाले के साथ बेहरमी से मारपीट की. उमेश चौधरी ने गुंडागर्दी करते हुए चाय वाले को कई थप्पड़ जड़ दिए. कुर्सी सहित अन्य सामान सड़क पर फेंक दिया और हैंड कांस्टेबल जवान सिंह गुर्जर ने भी चाय वाले पर पुलिसिया रौब झाड़ते हुए से मारपीट की.

एसपी ने एक्शन लेते हुए किया लाइन हाजिर 

हालांकि गनीमत यह रही कि पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हो गया. जो कि डिजिटल साक्ष्य के रूप में भी अपनी गवाही खुद व खुद दे रहा है. इलाके में तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग बांदीकुई पुलिस को ट्रोल करके पुलिस की किरकिरी कर रहे है. इधर पूरे मामले की गंभीरता को भांपते हुए दौसा पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने तुरंत एक्शन लेते हुए दोषी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है. लेकिन बड़ा सवाल अभी यही है कि बांदीकुई थाने का स्टाफ पिछले लंबे समय से यहां कुंडली मारकर बैठा है, जिसे बदलने की आवश्यकता है.

ये भी पढ़ें- दरिंदो ने गैंगरेप कर मासूम के शव को उसके घर के सामने फेंका, मौके पर लोगों ने पकड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
राजस्थान में पुलिस की दबंगई का वीडियो वायरल, चायवाले को बेरहमी से पीटा, दुकान में की तोड़फोड़
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close