विज्ञापन
Story ProgressBack

दरिंदो ने गैंगरेप कर मासूम के शव को उसके घर के सामने फेंका, मौके पर लोगों ने पकड़ा

राजस्थान में मासूम बच्ची के साथ दरिंदो ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और उसके शव को उसी के घर के सामने फेंकने गए. मौके पर लोगों ने आरोपियों को पकड़ा.

दरिंदो ने गैंगरेप कर मासूम के शव को उसके घर के सामने फेंका, मौके पर लोगों ने पकड़ा
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan Rape News: राजस्थान में नाबालिग से रेप का मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बारां जिले के कस्बाथाना थाना क्षेत्र की 13 वर्षीय मासूम के साथ जैसलमेर में तीन दरिंदों ने गैंगरेप किया. उसके बाद आरोपियों द्वारा उसकी हत्या कर दी गई. नाबालिग के शव को कुछ लोग मंगलवार को प्राइवेट गाड़ी से कस्बाथाना इलाके में पीडिता के घर तक लाए और बाहर फेंक दिया. ग्रामीणों ने साथ आए लोगों की टोका-टोकी भी की और उन्हें पकड़ कर पुलिस को सूचना दी.

फूफा के यहां बेटी को छोड़ा था

कस्बाथाना थानाधिकारी चन्द्रभान सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में एक गांव की सहराणा बस्ती में रहने वाले दम्पती जैसलमेर में किसी ठेकेदार के यहां मजदूरी करते थे. उनकी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी भी साथ रहती थी. यहां किसी शादी आदि में आने के चलते दम्पती अपनी बेटी को उसके फूफा (दम्पती के जीजा) के पास छोड़कर आए थे. जिस फूफा के पास बच्ची को दम्पती छोड़कर आए थे, वह भी उसी ठेकेदार के पास काम करता था. सोमवार को नाबालिग के साथ तीन दरिंदों ने गैंगरेप किया. इसका आरोप ठेकेदार और उसके दो साथियों पर लग रहा है.

शव को हुआ पोस्टमार्टम

मंगलवार को बेटी का शव कुछ लोग एक प्राइवेट गाड़ी से लेकर आए और घर के बाहर डाल दिया. यह गाड़ी ठेकेदार की ओर से भिजवाने की बात कही जा रही है. इसके बाद बस्ती के लोगों ने टोका-टोका की तो वे लोग जाने लगे, जिन्हें रोककर आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. बालिका के शव को पुलिस शाहाबाद अस्पताल लेकर आई जहां मेडिकल बोर्ड में पोस्टमार्टम कराया गया. बाद में गांव पहुंचकर दाह संस्कार कराया गया. 

थानाधिकारी ने रात साढ़े 9 बजे बताया कि दाह संस्कार करवाने के बाद गांव से आ रहा हूं, अब मुकदमा दर्ज करेंगे. उधर शाहाबाद के पुलिस उपाधीक्षक रिछपाल मीणा ने बताया कि यहां जीरो नम्बर एफआईआर दर्ज कर जिस थाने की घटना है, वहां भेज देंगे.

ये भी पढ़ें- Paper Leak Case: राजस्थान SI और REET परीक्षा में गड़बड़ी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, चेन्नई से पुलिस ने पकड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा के लिए सीएम भजनलाल को लिखा खून से पत्र, कहा- 'राजस्थान को उनकी जरूरत है'
दरिंदो ने गैंगरेप कर मासूम के शव को उसके घर के सामने फेंका, मौके पर लोगों ने पकड़ा
Sawai Madhopur Mother hanged her 6 year old son then she hanged herself
Next Article
Rajasthan: पहले 6 साल के बेटे को फांसी पर लटकाया, फिर खुद भी फंदे पर झूलकर तड़प-तड़प कर दे दी जान
Close
;