विज्ञापन

राजस्थान में एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार, दो भाई-पत्नी और मां की मौत

राजस्थान के राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में दो भाईयों सहित परिवार के चार लोगों की मौत हो गई.

राजस्थान में एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार, दो भाई-पत्नी और मां की मौत
Rajsamand Accident

Rajasthan Rajsamand Accident: राजस्थान के राजसमंद जिले में एक ऐसा भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक झटके में पूरा परिवार खत्म हो गया. गुरुवार को चारभुजा थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में दो भाईयों सहित परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो भाई, पत्नी और मां शामिल थी. दुर्घटना की सूचना मिलने पर चारभुजा थानाधिकारी गोरधनसिंह मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दी. इसके बाद राजसमंद कलेक्टर डॉ भंवरलाल सहित एसपी मनीष त्रिपाठी और पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा.

केमिकल से भरे टैंकर के नीचे कार दबा

थानाधिकारी गोवर्धन सिंह ने बताया कि हादसा उदयपुर–ब्यावर राजमार्ग पर उस समय हुआ जब परिवार के चार सदस्य कार में सवार होकर उदयपुर से ब्यावर की ओर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि गुढ़ा गांव में केमिकल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रही एक कार पर पलट गया. उन्होंने बताया कि एक वाहन के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के कारण पीछे से आ रहे टैंकर पर से चालक का नियंत्रण खो गया और यह हादसा हो गया. इस दौरान एक झटके में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और कार में बैठे चार लोगों की मौत हो गई.

Latest and Breaking News on NDTV

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में कार सवार दीनबंधु उपाध्याय (40), उनके भाई पुरुषोत्तम उपाध्याय (44), पुरुषोत्तम की पत्नी रेणुका उपाध्याय (40) और मां मनसुख देवी (68) की मौके पर ही मौत हो गई.

टैंकर हटाने के लिए मंगवाए गए दो क्रेन

पुलिस ने मौके पर टैंकर को हटवाने के लिए क्रेन मंगवाई. लेकिन टैंकर का वजन इतना अधिक था कि इसके लिए दूसरा क्रेन मंगवाया गया. इसके बाद क्रेटा कार से चारों मृतकों के शवों को बाहर निकाल कर जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. कार सवार सभी लोग रिश्तेदारी में किसी के निधन के बाद शोक व्यक्त करने के लिए ब्यावर जा रहे थे. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये.

अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में टैंकर चालक और उसके आगे चल रहे वाहन के चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः जयपुर सहित कई जिलों में बारिश, IMD ने कहा- अगले 4 दिन मिलेगी राहत, 16 से फिर बिगड़ेगा मौसम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'बाबा सिद्दीकी की तरह तुम्हारी भी हत्या करे देंगे' राजस्थान में भाजपा की Ex-MLA को मिली धमकी
राजस्थान में एक झटके में खत्म हो गया पूरा परिवार, दो भाई-पत्नी और मां की मौत
Udaipur engineering student stole cash and jewellery worth Rs 5 lakh after losing money in online gaming
Next Article
उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी
Close