Train Passed Over Kid's Head: रेलवे ट्रैक पर बैठा था मासूम, सिर के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, बाल-बाल बचा बच्चा

Death Escaped: कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके ना कोय वाली कहावत जिले में एक बार फिर चरितार्थ है, जब 2 वर्षीय मासूम के ऊपर एक पूरी ट्रेन गुजर गई, लेकिन मासूम का बाल बांका नहीं कर सकी. इसे भगवान का चमत्कार ही कहेंगे कि पूरी ट्रेन गुजर गई, लेकिन सुरक्षित लौट आया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Kid Escaped Death: सीकर जिले में एक हैरान करने वाला वाक्या सामने आया है, जहां फतेहपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे की पटरी पर रेलवे ट्रैक के बीच में बैठे मासूम की जान बच गई.रेलवे ट्रैक बीचों-बीच बैठे मासूम के सिर से पूरी ट्रेन गुजर गई, लेकिन मासूम के सिर पर मामूली खरोच के अलावा उसको कोई नुकसान नहीं पहुंचा. 

कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके ना कोय वाली कहावत जिले में एक बार फिर चरितार्थ है, जब 2 वर्षीय मासूम के ऊपर एक पूरी ट्रेन गुजर गई, लेकिन मासूम का बाल बांका नहीं कर सकी. इसे भगवान का चमत्कार ही कहेंगे कि पूरी ट्रेन गुजर गई, लेकिन सुरक्षित लौट आया.

2 वर्षीय मासूम रेलवे ट्रैक के बीच में बच्चा हिला बैठा रहा

गौरतलब है जिस तरह से 2 वर्षीय मासूम रेलवे ट्रैक के बीच में बच्चा हिला बैठा रहा, वह चमत्कार ही कहा जा सकता है वरना मासूम के साथ कुछ भी हो सकता था. मासूम तेज रफ्तार में दौड़ रहे ट्रेन का पहिया मासूम के सिर से टकरा सकता था, लेकिन सिर में मामूली चोट के अलावा को उसको कहीं और चोट नहीं लगा.

अचानक ट्रैक पर आई ट्रेन मासूम के सिर के ऊपर से गुजर गई

रिपोर्ट के मुताबिक मौत को मात देने वाला 2 वर्षीय खानाबदोश परिवार से ताल्लुक रखता है. बताया जाता है  2 वर्षीय मासूम को रेलवे ट्रैक के पास छोड़कर उसकी मां शौच के लिए चली गई थी, लेकिन अचानक ट्रैक पर मालगाड़ी ट्रेन आई, ट्रैक के बीचों-बीच में आए मासूम के सिर के ऊपर से गुजर गई.  

मासूम के सिर पर लगी मामूली चोट, मरहम-पट्टी करवाकर मां को सौंपा

रेलवे ट्रैक के बीच बैठे मासूम के बाल-बाल बचने की खबर सुनकर मौेक पर पहुंची पुलिस ने मासूम के सिर पर लगी चोट पर मरहम-पट्टी करवाई है, जिसे अस्पताल में उपचार करवा दिया है. पुलिस अब मामले की पड़ताल कर रही है. सुबह-सुबह हुई इस घटना से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें-दौसा में बड़ा सड़क हादसा, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कार हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत