रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार,बालोतरा के कपड़े की दुकान में पकड़ा गया आरोपी

रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को एक कपड़े दुकान से गिरफ्तार किया है.

विज्ञापन
Read Time: 4 mins

Ravindra Singh Bhati: शिव विधानसभा सीट से विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को हाल ही मतदान के बाद जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद भाटी के समर्थको में हड़कंप मच गया था. वहीं पुलिस-प्रशासन महकमा भी इसे लेकर गंभीर था. वहीं रविंद्र भाटी की सुरक्षा की लगातार मांग भी की जा रही थी. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय ने सुरक्षा देने का फैसला किया. हालांकि, अब खबर सामने आई है कि रविंद्र सिंह भाटी को जिसने जान से मारने की धमकी दी थी. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवक बालोतरा में कपड़े को दुकान से पकड़ा गया है. बताया जाता है कि वह कपड़े के दुकान में ही काम करता था. उसने रविंद्र सिंह भाटी की पोस्ट पर कमेंट कर कमेंट कर जान से मारने की धमकी दी थी.

Advertisement

बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा के नाम की बना रखी है फर्जी अकाउंट

रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर धमकी देने युवक का नाम मेघाराम है. जिसे पुलिस ने बालोतरा शहर में एक कपड़े के दुकान पर काम कर रहा था. आरोपी मेघाराम ने रोहित गोदारा कपूरी सर, मुकेश, मेघाराम नाम से तीन फेसबुक अकाउंट बना रखे हैं. उसने गूगल से गैंगस्टर रोहित गोदारा का फोटो डाउनलोड कर फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया. फिर फर्जी अकाउंट के जरिए ही जब रविंद्र सिंह भाटी के बालोतरा में चल रहे धरना प्रदर्शन के दौरान फेसबुक लाइव पर जान से मारने की धमकी का कमेंट किया था.

Advertisement

वहीं पुलिस ने बताया कि रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम की आईडी करीबन 45 दिन पहले बालोतरा में सर्वेश्वर उद्योग 3 फेस जेरला चौराया बलोतरा जहां कपड़े का काम करता है वहां बनाई थी. 27 अप्रैल को जब वह बालोतरा से घर जाने के लिए बस से रवाना हुआ तब सिणधरी और बालोतरा के बीच में एक पोस्ट रविंद्र सिंह की आईडी पर और एक पोस्ट एक समाचार चैनल पर पोस्ट पर धमकी भरा कमेंट किया था. उसके बाद 2-3 घंटे के अंदर ही यह मीडिया पर खबर आई तो उसने पोस्ट डिलीट कर दिया. फिर उनसे रोहित गोदारा कपुरीसर वाली आईडी का नाम बदलकर गुमानसिंह जोधपुर के नाम से आईडी बना ली. इसके बाद डर हुआ तो उसने आईडी डिलीट कर दी.

Advertisement

इस मामले में पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. वहीं गुरुवार को बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीणा के सुपरविजन में पुलिस की टीम ने आरोपी को तलाश रही थी. पुलिस की टीम आरोपी को बालोतरा में कपड़े के दुकान में गिरफ्तार किया है. अब पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. पुलिस कारण जानने का कोशिश कर रही है कि आखिर मेघाराम ने ऐसा क्यों किया. आखिर उसने रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी क्यों दी. या फिर क्या उसने किसी के कहने पर धमकी दी.

रविंद्र भाटी को मिली PSO की सुरक्षा

रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा के लिए Z+ सुरक्षा की मांग की जा रही थी. जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने पुलिस मुख्यालय में बैठक करने के बाद सुरक्षा देने का फैसला किया. राजस्थान पुलिस ने रविंद्र सिंह भाटी को PSO यानी पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर की सुरक्षा देने का फैसला किया है. भाटी को दो PSO सुरक्षा के लिए दिये जा रहे हैं. हालांकि पुलिस ने कहा है कि उनकी आगे सुरक्षा बढ़ाई भी जा सकती है.

यह भी पढ़ेंः रिश्वतखोर कांस्टेबल को बचाने के लिए ACB के DIG ने ली 10 लाख की रिश्वत, 3 साल बाद ऐसे सामने आया मामला