विज्ञापन
Story ProgressBack

जिनके साथ पी चाय, गप्पे मारीं, वो बन गया CM, भजनलाल शर्मा के साथ कार्यकर्ताओं की पुरानी तस्वीर हो रही वायरल

Designated CM of Rajasthan: राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कुछ महीने पहले प्रदेश महामंत्री के तौर पर श्रीगंगानगर आए थे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ फोटो खिंचवाए और साथ बैठकर चाय की चुस्कियां ली, हंसी, ठिठोली की और गप्पें मारी थीं.

Read Time: 3 min
जिनके साथ पी चाय, गप्पे मारीं, वो बन गया CM, भजनलाल शर्मा के साथ कार्यकर्ताओं की पुरानी तस्वीर हो रही वायरल
वायरल तस्वीर

Designated CM of Rajasthan: आमतौर पर जब कोई नेता किसी बड़े पद पर पहुंच जाता है तो उसके समर्थक उसके साथ क्लिक हुए फोटो और सेल्फी को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, लेकिन अफ़सोस तब होता है जब आप किसी नेता के साथ समय बिताते हैं, लेकिन फोटो नहीं खिंचवाते और वह नेता एक दिन बड़े पद पर पहुंच जाता है.

राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कुछ महीने पहले प्रदेश महामंत्री के तौर पर श्रीगंगानगर आए थे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ फोटो खिंचवाए और साथ बैठकर चाय की चुस्कियां ली, हंसी, ठिठोली की और गप्पें मारी थीं.

15 दिसंबर को राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे भजनलाल शर्मा पिछले साल नवंबर में श्रीगंगानगर आए थे, उस वक्त भजनलाल शर्मा प्रदेश महामंत्री के तौर पर श्रीगंगानगर पहुंचे थे और वहां उन्हें जिले के दौरे पर पहुंचे मध्य प्रदेश के एक वरिष्ठ भाजपा नेता की व्यवस्थाओं के प्रभारी बनाया गया था.

श्रीगंगानगर आए भजनलाल शर्मा के साथ फोटो खिंचवाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं ने तब नहीं सोचा था कि जिस व्यक्ति के साथ वो फोटो खिचवा रहे हैं,वह व्यक्ति एक दिन राजस्थान का मुख्यमंत्री बन जाएगा.

दरअसल, विधानसभा चुनाव की तैयारी के संबंध में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय 11 नवंबर 2022 को श्रीगंगानगर के दौरे पर आए थे. उस समय उनके दौरे की व्यवस्थाओं के लिए प्रदेश महामंत्री और अब प्रदेश के मनोनीत सीएम भजन लाल शर्मा को प्रभारी बनाया गया था.

श्रीगंगानगर दौरे पर आए भजन लाल शर्मा ने एक सिपाही की तरह वहां पहुंचकर पार्टी के पदाधिकारियों से मिलकर कार्यक्रम की तैयारी करवाई. उस समय वह कई कार्यकर्ताओं के निवास पर भी गए थे.

इस भजनलाल शर्मा का व्यक्तित्व ही कहेंगे कि उन्होंने अपनी जिम्मेदारी पूरी संजीदगी से निभाई और रात्रि के समय पार्टी पदाधिकारियों के साथ बालाजी के जागरण में भी गए. इस दौरान उनके साथ मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट की. आज वहीं तस्वीर अब इंटरनेट पर वायरल हैं. 

तस्वीर वायरल होने के बाद आज कार्यकर्ता मायूस नजर आए, उन्हें रश्क हैं कि वायरल हो रही तस्वीर में उनकी फोटो क्यों नहीं है या उन्होंने मनोनीत मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी क्यों नहीं ली. 

ये भी पढ़ें-शाही होगा राजस्थान CM भजन लाल का शपथ ग्रहण, जुटेंगे 6 राज्यों के मुख्यमंत्री सहित कई बड़े नेता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close