विज्ञापन

UP के विकास दुबे को एक बार सांप ने काटा, 6 बार स्नके फोबिया का हुआ शिकार, सामने आई रिपोर्ट

Snake warning: सांप काटने के डर से परेशान यूपी के फतेहपुर जिले का युवक विकास दुबे अपनी जान बचाने के लिए दौसा जिले के बालाजी धाम में पहुंचा था.

UP के विकास दुबे को एक बार सांप ने काटा, 6 बार स्नके फोबिया का हुआ शिकार, सामने आई रिपोर्ट
सांप के डर से परिजनों के साथ बालाजी पहुंचा युवक

Snake Phobia: बीते कुछ दिनों यूपी के विकास दुबे की कहानी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस युवक का दावा है कि बीते कुछ दिनों में उसे सांप ने 7 बार काटा. युवक ने यह भी कहानी बताई कि उसे सपने में यह बताया गया कि सांप ने उसे फिर से काटेगा. 9वीं बार कांटते ही उसकी जान चली जाएगी. हैरान करने वाली इस कहानी को लेकर विकास दुबे चर्चाओं के केंद्र में है. लेकिन मंगलवार विकास दुबे की मेडिकल रिपोर्ट डीएम के पास भेजी गई. जिसमें एक अलग ही कहानी निकली.

विकास दुबे की मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि उसे एक बार सांप ने काटा. 6 बार वो स्नेक फोबिया का शिकार बना. मामला यूपी के फतेहपुर जिले का है. विकास की कहानी सुन चीफ मेडिकल ऑफिसर ने तीन सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया था. जिसकी जांच में स्नेक फोबिया की बात सामने आई. 

मालूम हो कि विकास दुबे अपनी जान बचाने के लिए बालाजी की शरण में पहुंचा था. दरअसल यूपी के फतेहपुर जिले के सोरा गांव के रहने वाले युवत विकास त्रिवेदी की मानें तो वह इन दोनों एक सांप से बहुत डरा हुआ है. उसकी जान के पीछे एक सांप पड़ा है. 24 वर्षीय विकास ने बताया कि उसके सपने में एक दिन सांप ने 9 बार कांटने चेतावनी दी.

सांप ने युवक को सपने में दी चेतावनी

युवक के अनुसार साप ने उसके सपने में आकर कहा कि 8 बार काटने पर वह बच जाएगा. लेकिन नौवीं बार काटने पर उसकी जांन चली जाएगी. युवक ने बताया कि उसे सांप ने अब तक 7 बार काट लिया है. विकास के शरीर पर कई जगह साप के काटने के निशान भी है. यह युवक राजस्थान के दौसा जिले स्थित प्रसिद्ध मेहंदीपुर बालाजी की शरण में अपनी जान की भीख मांगने आया है. सांप के काटने से डर से परेशान विकास त्रिवेदी सहित पूरा परिवार इन दिनों मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचा हुआ है. 

परिजन लगा रहे जिंदगी बचाने की गुहार

अब विकास बताता है कि उसके सपनों में आकर सांप ने 9 बार काटने की चेतावनी दी. युवक विकास त्रिवेदी डरा हुआ भी है क्योंकि सपनों में सांप उनकी जान का दुश्मन बना बैठा है. मामला करीब डेढ़ माह से चल रहा है. जिसके चलते अब पीड़ित युवक को अपने जीने की उम्मीदें कम होती  नजर आने लगी है. यही कारण है कि विकास और उसका परिवार इन दोनों मेहंदीपुर बालाजी की शरण में आ कर विकास की जिंदगी की गुहार लगा रहा है.

ये भी पढ़ें- भारत पेट्रोलियम को करोड़ों का चूना लगाने वाला शातिर ठग गिरफ्तार, ट्रकों में भरवाया करोड़ों का डीजल 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
UP के विकास दुबे को एक बार सांप ने काटा, 6 बार स्नके फोबिया का हुआ शिकार, सामने आई रिपोर्ट
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close