विज्ञापन
Story ProgressBack

SBI के ई-मित्र शाखा में हुई चोरी, चोरों ने उड़ाए रुपये, CCTV में कैद हुई वारदात

Rajasthan Theft News: ई-मित्र की दुकान में बीती रात्रि को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है. उक्त चोरी की घटना को लेकर पीड़ित ने थाने में एक रिपोर्ट दी है. 

SBI के ई-मित्र शाखा में हुई चोरी, चोरों ने उड़ाए रुपये, CCTV में कैद हुई वारदात
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dholpur Theft News: राजस्थान में एक चोरी की घटना सामने आई है. धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के कस्बे में एक ई-मित्र बैंक बीसी की दुकान से अज्ञात चोरों ने एक लाख रुपये से अधिक की राशि चोरी कर ली हैं. चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में एक युवक चोरी करता हुआ दिखाई दे रहा है. घटना को लेकर पीड़ित ई-मित्र संचालक ने कंचनपुर पुलिस थाना पर रिपोर्ट दर्ज कराई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी हैं.

पूरा मामला सीसीटीवी में कैद

कंचनपुर थाना इलाके के पवेसुरा गांव का रहने वाला धर्मेंद्र सोलंकी उर्फ सोनू पुत्र खूबचंद सोलंकी कंचनपुर कस्बे में ई-मित्र की दुकान करता हैं. ई-मित्र की दुकान पर वह गढ़ीसुक्खा में स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बीसी का भी काम करता हैं. उसकी ई-मित्र की दुकान कंचनपुर कस्बे में राजस्थान ग्रामीण बैंक के ठीक सामने मौजूद है. धर्मेंद्र उर्फ सोनू सोलंकी प्रतिदिन की तरह अपनी ई-मित्र की दुकान को बुधवार की शाम बंद कर अपने गांव पवेसुरा स्थित अपने घर चला गया था. 

देर रात को करीब पौने 2 बजे अज्ञात चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दुकान की रैक में रखें एक लाख 2 हजार रुपये अज्ञात चोरी कर ले गये हैं. चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई हैं.

पीड़ित ने दी रिपोर्ट

कंचनपुर थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि कंचनपुर कस्बे में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास राजस्थान ग्रामीण बैंक के सामने थाना क्षेत्र के गांव पवेसुरा निवासी धर्मेंद्र उर्फ सोनू सोलंकी की ई-मित्र की दुकान में बीती रात्रि को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है. उक्त चोरी की घटना को लेकर पीड़ित ने थाने में एक रिपोर्ट दी है. 

जिस पर पुलिस ने मौका निरीक्षण कर अज्ञात चोरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं में मामला दर्ज कर ASI बल्केश्वर दत्त तिवारी को जांच अधिकारी बनाया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan SI Paper Leak मामले में SOG को बड़ा झटका, कोर्ट ने 12 ट्रेनी SI को दी सशर्त जमानत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गजेंद्र सिंह शेखावत ने गायक मुकेश से बताया अपना जुड़ाव, 100वीं जयंती पर जारी किया 'डाक टिकट'
SBI के ई-मित्र शाखा में हुई चोरी, चोरों ने उड़ाए रुपये, CCTV में कैद हुई वारदात
Alert in Udaipur after 6 deaths due to Chandipura virus, instructions not to give leave to medical staff
Next Article
Chandipura Virus: चांदीपुरा वायरस से 6 बच्चों की मौत के बाद उदयपुर में अलर्ट, मेडिकल स्टाफ की छुट्टी कैंसिल
Close
;