विज्ञापन
Story ProgressBack

Modi 3.0 Cabinet: राजस्थान के ये सांसद दिखे मोदी की टी-पार्टी में, एक नया चेहरा भी शामिल

Modi 3.0 Cabinet: मोदी की टी पार्टी में दिखे अजमेर से सांसद भागीरथ चौधरी, अलवर से सांसद भूपेंद्र यादव और बीकानेर से सांसद अर्जुन राम मेघवाल शामिल हैं.

Read Time: 1 min
Modi 3.0 Cabinet: राजस्थान के ये सांसद दिखे मोदी की टी-पार्टी में, एक नया चेहरा भी शामिल
नरेंद्र मोदी की टी पार्टी में कई चेहरे दिखे

PM Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी आज तीसरी बार मंत्री पद की शपथ ले रहे हैं. उनके साथ कुछ मंत्री भी शपथ ले सकते हैं. मोदी की टी पार्टी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें अजमेर से सांसद भगीरथ चौधरी, अलवर से सांसद भूपेंद्र यादव और बीकानेर से सांसद अर्जुन राम मेघवाल समेत राजस्थान के सांसद दिखे हैं. 

गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से कहा है कि, प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें तीसरी बार उनकी टीम में शामिल किया है.  उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री ने मुझे लगातार तीसरी बार अपनी टीम में शामिल कर देश की सेवा करने का अवसर दिया है. हम प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक टीम के रूप में काम करेंगे और सभी वादों को पूरा करेंगे और देश की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे.

यह भी पढ़ें- PM Modi Shapath Grahan Samaroh LIVE updates: मोदी की टी पार्टी का वीडियो आया सामने, पीएम आवास पर दिखे ये नेता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ACB Action: अलवर में हेड कांस्टेबल मुरारीलाल मीणा को एसीबी ने 40 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार, एक दलाल भी पकड़ा गया
Modi 3.0 Cabinet: राजस्थान के ये सांसद दिखे मोदी की टी-पार्टी में, एक नया चेहरा भी शामिल
Rajasthan CM Bhajanlal Sharma will transferred increased amount of Social Security Pension Scheme to the account of pensioners
Next Article
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में आज जारी होगी बढ़ी हुई राशि, सीएम झुंझुनूं से देंगे सौगात
Close
;