VIDEO: एक चोर ऐसा भी! शादी में मेहमान बनकर आया, 19 सेकेंड में ज्वेलरी से भरा बैग किया चोरी; बैठे देखते रहे लोग

राजस्थान के कोटा में एक शादी कार्यक्रम में ज्वेलरी से भरा बैग चोरी  हो गया. चोर में शादी में सूट-बूट पहनकर शादी में मेहमान बनकर आया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा में एक शादी कार्यक्रम में ज्वेलरी से भरा बैग चोरी  हो गया. खास बात है कि चोरी की इस वारदात को शादी में सूट-बूट पहनकर में आए एक शातिर चोर ने अंजाम दिया. घटना के बाद बड़े आराम से चोर कार्यक्रम हॉल से बाहर निकल गया. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी है.

कलाल सामुदायिक भवन में थी शादी

बोरखेड़ा इलाके में रहने वाले फिरोज नाम के भांजी की शादी एयरपोर्ट के सामने कलाल सामुदायिक भवन में थी. इस दौरान दूल्हे की मां बैग और अन्य शादी के सामानों के साथ स्टेज से कुछ ही दूरी पर कुर्सी लगाकर बैठी हुई थी. जैसे ही वह कुर्सी से उठकर जाने लगी तो पहले से सामानों पर नजरें गड़ाए ब्लैक कलर की शर्ट पहने चोर ने कुर्सी के पास रखा प्लास्टिक का थैला उठाया और रफू चक्कर हो गया.

बैग में थे एक से डेढ़ लाख रुपये

बताया गया कि थैले में एक से डेढ़ लाख रुपए के जेवर थे. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फुटेज में साफ-साफ देखा जा सकता है कि चोर ने किस तरह से वारदात को अंजाम दिया. तीन अलग-अलग कैमरों में चोर की वारदात कैद हुई है. थैला उठाने के बाद चोर तेज रफ्तार से सामुदायिक भवन से बाहर निकला.

Advertisement

उछल-कूद करते हुए फरार

शादी समारोह में वह इस तरह से आया जैसे मेहमान हो. उसने इस तरह से ज्वेलरी से भरा बैग उठाया कि किसी को शक ना हो. बैग उठाने के बाद बड़े ही आराम के साथ पैरों से उछल-कूद करता हुआ वहां से रफू चक्कर हो गया. पीड़ित परिवार की ओर से विज्ञान नगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस शातिर चोर की तलाश शुरू कर दी है. बीते दिनों अनंतपुरा इलाके में ठीक इसी तरह से एक शादी समारोह में चोरी की वारदात हुई थी और चोर ज्वेलरी और नगदी चोरी कर कर ले गया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें- बच्ची का 'पुर्नजन्म'! पुराने माता-पिता से मिलने की जिद पर अड़ी; एक महीने से घर में खाना-पीना छोड़ा

Topics mentioned in this article