रोडवेज बस से चोरी करने पहुंचा शख्स, गल्ले से रुपए निकाले और फिर बस से हुआ फरार, CCTV फुटेज देख चौंके लोग

Steal From Roadways Bus: राजस्थान के झुंझुनूं जिले से चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां चोर रोडवेज बस से चोरी करने पहुंचा. चोरी के बाद बस से ही चोर मौके से फरार हुआ. अगले दिन जब लोगों ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो चोर की इस हरकत को देखकर हैरान हो गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर और वो रोडवेज बस जिससे चोरी करने पहुंचा था शख्स.

Steal From Roadways Bus: चोर चोरी के लिए या तो बाइक लेकर आते हैं या फिर गाड़ी. लोग गाड़ी की आवाज से जग नहीं जाए इसलिए कुछ चोर पैदल ही आते हैं. लेकिन राजस्थान के झुंझुनूं जिले से चोरी का एक अजीब मामला सामने आया है. यह मामला अजीब इसलिए हैं क्योंकि यहां चोर चोरी करने बाइक या गाड़ी से नहीं बल्कि रोडवेज बस से पहुंचा. मामला झुंझुनूं जिले के मंडावा से सामने आया है. यहां एक चोर रोडवेज बस लेकर पहुंच गया. झुंझुनूं के मंडावा के फतेहपुर रोड पर स्थित चौधरी चंद्रभान फिलिंग स्टेशन पर एक चोर रोडवेज बस लेकर पहुंचा. गल्ले से 40 हजार रूपए पार किए और रोडवेज लेकर वापिस चला गया. जब सुबह सेल्समैनों ने गल्ला संभाला तो होश उड़ गए और इसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता चला कि उनके यहां पर चोरी हो गई. 

रात ढाई बजे रोडवेज बस से पेट्रोल पंप पर चोरी करने पहुंचा शख्स

इस मामले में फिलिंग स्टेशन के मुनीम बाबूलाल ने बताया कि रात को करीब ढाई बजे अज्ञात चोर रोडवेज बस लेकर उनके पेट्रोल पंप पर आया. उस वक्त पंप पर तीन सेल्समैन थे. तीनों को नींद आ रही थी. इसी नींद का फायदा चोर ने उठाया. उसने रोडवेज बस को मेन रोड पर खड़ा किया और सीधा आकर गल्ले में रखे रुपए पार कर दिए फिर रोडवेज बस से ही फरार हो गया.

Advertisement

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. जिसमें चोर फतेहपुर की तरफ से रोडवेज बस लेकर आया था और वापिस मोड़कर फतेहपुर की ओर चला गया. मुनीम बाबूलाल ने बताया यह चोर पैरों से दिव्यांग है. 

Advertisement

Advertisement

चोरी से पहले एक ट्रोला लेकर रेकी करने आया था शातिर

जो वारदात से करीब एक घंटे पहले भी उनके पेट्रोल पंप पर एक ट्रोला लेकर आया और सेल्समैन से कहा कि किसी ने उसके नाम से कागज छोड़े है. वो दे दो. लेकिन सेल्समैन ने मना कर दिया. तो वापस चला गया. ऐसे ही कागज उसने मंडावा से करीब सात किलोमीटर दूर फतेहपुर क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप से भी मांगे. लेकिन वहां पर भी पंप मालिक ने कोई कागज होने से मना कर दिया.

सीसीटीवी फुटेज देखकर बस की तलाश में जुटी पुलिस

इसके करीब एक से सवा घंटे बाद चोर ट्रोला छोड़कर रोडवेज बस लेकर आया और मंडावा में चोरी की वारदात करके चला गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस सबसे पहले रोडवेज बस को भी पहचानने में लगी है. ताकि कड़ी से कड़ी मिलाकर आरोपी तक पहुंचा जा सके. लेकिन ऐसा पहली बार ही सामने आया है कि कोई चोर रोडवेज बस लेकर ही चोरी करने पहुंच गया.

यह भी पढ़ें - Jhunjhunu News: ऑफिस में घुसकर बीसीएमओ को गोली मारने की धमकी, वीडियो आया सामने