विज्ञापन
Story ProgressBack

Jhunjhunu News: ऑफिस में घुसकर बीसीएमओ को गोली मारने की धमकी, वीडियो आया सामने

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में उदयपुरवाटी के बीसीएमओ डॉ. मुकेश भूपेश को गोली मारने की धमकी दी गई है. राकेश देवठिया नाम के व्यक्ति पर धमकी देने का आरोप है.

Read Time: 2 min
Jhunjhunu News: ऑफिस में घुसकर बीसीएमओ को गोली मारने की धमकी, वीडियो आया सामने
झुंझुनूं के उदयपुरवाटी के बीसीएमओ डॉ. मुकेश भूपेश को गोली मारने की धमकी दी गई है. इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Jhunjhunu News: उदयपुरवाटी के बीसीएमओ डॉ. मुकेश कुमार भूपेश को गोली मारने की धमकी दी गई है. उनके कार्यालय पहुंचे युवक ने उनके साथ मारपीट की. टेबल पर रखी फाइलें फेक दी. बीसीएमओ डॉ. मुकेश भूपेश ने बताया कि वे अपने कार्यालय में बैठे थे. तभी उनके पास मझाऊ के राकेश देवठिया आया. आरोप है कि उनके साथ सिंगनौर के वीरेंद्र सिंह और सीथल के राजीव गोरा भी थे. राजीव गोरा पूर्व जिला पंचायत सदस्य है.

गर्दन पकड़कर पीटने लगा 

बीसीएमओ डॉ. राकेश कुमार भूपेश ने बताया कि उनके साथ गाली-गलौज की. टेबल पर फाइलें रखी, आईफोन और बायोमैट्रिक मशीन को उठाकर फेंक दिया. इसके बाद देबल पर रखी स्टील की पानी की बोतल को डॉ. भूपेश पर फेंका. डॉ. मुकेश भूपेश ने खुद को बचा लिया. इसके बाद गर्दन पकड़कर पीटने लगा. शोर शराबा सुनकर कार्यालय स्टाफ के लोग आ गया. 

जाते समय गोली मारने की धमकी 

डॉ. मुकेश भूपेश के अनुसार जाते समय राकेश देवठिया ने गोली मारने की धमकी दी. बीसीएमओ ने थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की. काम में बाधा डालने, जानलेवा हमला करने, जान से मारने की धमकी देने और राजकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 

धमकी देने का सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

सीसीटीवी फुटेज में राकेश देवठिया बीसीएमओ डॉ. राकेश कुमार भूपेश को अंगुली दिखाकर धमकी देकर जाते हुए दिखाई दे रहा है. कुछ कर्मचारी बीच बचा कर रहे हैं. पुलिस ने मामले पर परिवाद दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. कुछ साल पहले तक डॉ. मुकेश कुमार भूपेश और राकेश देवठिया अच्छे दोस्त थे. अब राकेश देवठिया ने मारपीट और धमकी क्यों दी सवाल बना है.  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close