विज्ञापन
Story ProgressBack

रोडवेज बस से चोरी करने पहुंचा शख्स, गल्ले से रुपए निकाले और फिर बस से हुआ फरार, CCTV फुटेज देख चौंके लोग

Steal From Roadways Bus: राजस्थान के झुंझुनूं जिले से चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां चोर रोडवेज बस से चोरी करने पहुंचा. चोरी के बाद बस से ही चोर मौके से फरार हुआ. अगले दिन जब लोगों ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो चोर की इस हरकत को देखकर हैरान हो गए.

Read Time: 3 mins
रोडवेज बस से चोरी करने पहुंचा शख्स, गल्ले से रुपए निकाले और फिर बस से हुआ फरार, CCTV फुटेज देख चौंके लोग
सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर और वो रोडवेज बस जिससे चोरी करने पहुंचा था शख्स.

Steal From Roadways Bus: चोर चोरी के लिए या तो बाइक लेकर आते हैं या फिर गाड़ी. लोग गाड़ी की आवाज से जग नहीं जाए इसलिए कुछ चोर पैदल ही आते हैं. लेकिन राजस्थान के झुंझुनूं जिले से चोरी का एक अजीब मामला सामने आया है. यह मामला अजीब इसलिए हैं क्योंकि यहां चोर चोरी करने बाइक या गाड़ी से नहीं बल्कि रोडवेज बस से पहुंचा. मामला झुंझुनूं जिले के मंडावा से सामने आया है. यहां एक चोर रोडवेज बस लेकर पहुंच गया. झुंझुनूं के मंडावा के फतेहपुर रोड पर स्थित चौधरी चंद्रभान फिलिंग स्टेशन पर एक चोर रोडवेज बस लेकर पहुंचा. गल्ले से 40 हजार रूपए पार किए और रोडवेज लेकर वापिस चला गया. जब सुबह सेल्समैनों ने गल्ला संभाला तो होश उड़ गए और इसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता चला कि उनके यहां पर चोरी हो गई. 

रात ढाई बजे रोडवेज बस से पेट्रोल पंप पर चोरी करने पहुंचा शख्स

इस मामले में फिलिंग स्टेशन के मुनीम बाबूलाल ने बताया कि रात को करीब ढाई बजे अज्ञात चोर रोडवेज बस लेकर उनके पेट्रोल पंप पर आया. उस वक्त पंप पर तीन सेल्समैन थे. तीनों को नींद आ रही थी. इसी नींद का फायदा चोर ने उठाया. उसने रोडवेज बस को मेन रोड पर खड़ा किया और सीधा आकर गल्ले में रखे रुपए पार कर दिए फिर रोडवेज बस से ही फरार हो गया.

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. जिसमें चोर फतेहपुर की तरफ से रोडवेज बस लेकर आया था और वापिस मोड़कर फतेहपुर की ओर चला गया. मुनीम बाबूलाल ने बताया यह चोर पैरों से दिव्यांग है. 

चोरी से पहले एक ट्रोला लेकर रेकी करने आया था शातिर

जो वारदात से करीब एक घंटे पहले भी उनके पेट्रोल पंप पर एक ट्रोला लेकर आया और सेल्समैन से कहा कि किसी ने उसके नाम से कागज छोड़े है. वो दे दो. लेकिन सेल्समैन ने मना कर दिया. तो वापस चला गया. ऐसे ही कागज उसने मंडावा से करीब सात किलोमीटर दूर फतेहपुर क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप से भी मांगे. लेकिन वहां पर भी पंप मालिक ने कोई कागज होने से मना कर दिया.

सीसीटीवी फुटेज देखकर बस की तलाश में जुटी पुलिस

इसके करीब एक से सवा घंटे बाद चोर ट्रोला छोड़कर रोडवेज बस लेकर आया और मंडावा में चोरी की वारदात करके चला गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस सबसे पहले रोडवेज बस को भी पहचानने में लगी है. ताकि कड़ी से कड़ी मिलाकर आरोपी तक पहुंचा जा सके. लेकिन ऐसा पहली बार ही सामने आया है कि कोई चोर रोडवेज बस लेकर ही चोरी करने पहुंच गया.

यह भी पढ़ें - Jhunjhunu News: ऑफिस में घुसकर बीसीएमओ को गोली मारने की धमकी, वीडियो आया सामने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: इस्तीफे के सवालों में घिरे किरोड़ी लाल मीणा, अपने ही बयानों में फंसे
रोडवेज बस से चोरी करने पहुंचा शख्स, गल्ले से रुपए निकाले और फिर बस से हुआ फरार, CCTV फुटेज देख चौंके लोग
Gajendra Singh Shekhawat got Two ministry it is Minister of Culture and Minister of Tourism
Next Article
गजेंद्र सिंह शेखावत का जल शक्ति मंत्रालय सीआर पाटिल को, जानें कौन से दो नए मंत्रालय को संभालेंगे
Close
;