सीकर में 60 लाख रुपये के जेवरात उड़ा ले गए चोर, स्थानीय व्यापारियों ने दुकान बंद कर जताया आक्रोश

चोरों ने पिछली रात दांता कस्बे में ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की. चोर ज्वेलर्स के शोरूम से करीब 300 ग्राम सोने के जेवरात और 45 से 50 किलो चांदी के जेवरात चुराकर ले गएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना इलाके में देर रात शोरूम से करीब 50 से 60 लाख रुपए के जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरी की वारदात होने बाद आज सुबह दांता कस्बे के व्यापारियों ने अपनी दुकाने बंद रखी हैं और स्थानीय प्रशासन व पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया है. चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले.  पुलिस की टीम ने मौका स्थल से फुटप्रिंट व फिंगरप्रिंट के सबूत भी जुटाए है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

300 ग्राम सोना और 45 से 50 किलो चांदी ले गए  

जानकारी के अनुसार चोरों ने पिछली रात दांता कस्बे में मोहनलाल सोनी की महालक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में चोरी की है. चोर ज्वेलर्स के शोरूम से करीब 300 ग्राम सोने के जेवरात और 45 से 50 किलो चांदी के जेवरात चुराकर ले गए हैं. जानकारी के अनुसार चोर छत की सीढ़ियों के रास्ते मकान में घुसे और अंदर से ही शोरूम में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

रविवार सुबह जब दुकान मालिक दुकान पर पहुंचे तो बाहर से तो ताला लगा हुआ था. जब दुकान के ताले को खोलकर अंदर देखा तो अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. शोरूम के अंदर रखे सारे जेवरात भी गायब हो गए.

सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी चुराया

दुकान मालिक ने पुलिस को चोरी की वारदात की तुरंत सूचना दी जिसके, बाद पुलिस ने मौके से और साक्ष्य  जुटाए. लेकिन सीसीटीवी कैमरा देखने पर पता चला सारी की चोर शोरूम में चोरी करते समय शोरूम में लगे कैमरा के डीवीआर को भी चुराकर ले गए. फिलहाल पुलिस शोरूम के आसपास लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही अज्ञात चोरों की तलाश करने में जुटी हुई है. वहीं व्यापारियों ने भी अपने दुकान बंद रखें पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग उठाई.

Advertisement

ये भी पढ़ें- राजस्थान में टला बड़ा हादसा, माउंट आबू जा रहे पर्यटकों से भरी मिनी बस में लगी आग