विज्ञापन
Story ProgressBack

Nagaur Gangrape Case: स्कॉर्पियो में विवाहिता का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

मामले की गंभीरता को देखते हुए नागौर वृत्ताधिकारी ओमप्रकाश गोदारा और पांचौड़ी थाना अधिकारी खेताराम के नेतृत्व में पुलिस की विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. इस दौरान पुलिस ने तीनों आरोपी नितेश और ओमाराम गुलासर के पदमाराम को गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 2 min
Nagaur Gangrape Case: स्कॉर्पियो में विवाहिता का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Nagaur News: नागौर जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र की एक विवाहिता महिला का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पांचौड़ी थाना पुलिस ने बिरलोका सरहद से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपी 16 जनवरी को विवाहिता को अपने साथ ले गए, और फिर उसके साथ गैंगरेप किया था.

पांचौड़ी थानाधिकारी खेताराम ने बताया कि पीड़िता की शादी दो साल पहले हुई थी. जिसके बाद से आरोपी उसे लगातार फोन कर परेशान करते रहते थे. इस मामले में महिला के पति ने 17 जनवरी को पांचौड़ी थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि 16 जनवरी को रात 8:00 बजे के आसपास बिरलोका निवासी नितेश, ओमाराम और गुलासर निवासी पदमाराम स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर मेरे घर के सामने आए और मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर गाड़ी मे ले गए थे, जहां उन्होंने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया.

अदालत ने तीनों आरोपियों को भेजा जेल 

मामले की गंभीरता को देखते हुए नागौर वृत्ताधिकारी ओमप्रकाश गोदारा और पांचौड़ी थाना अधिकारी खेताराम के नेतृत्व में पुलिस की विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. इस दौरान पुलिस ने तीनों आरोपी नितेश और ओमाराम गुलासर के पदमाराम को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को कल न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय ने तीनों को जेल भेजने के आदेश दिए.

बढ़ रहे हैं दुष्कर्म के मामले 

आपको बता दे की युवतियों और महिलाओं को अपने झांसे में लेकर भगाकर ले जाने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. नागौर जिले में ही पिछले एक साल में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे मामलों में आरोपी इस कदर शातिर होते हैं कि महिलाओं को साथ लेकर जाने के बाद उनके साथ दुष्कर्म भी जैसी वारदात भी कर डालते हैं. ऐसे मामलों में पुलिस की भी ढिलाई नजर आती है. ऐसे मामलों में मुकदमा देरी से दर्ज होता है.

 यह भी पढ़ें- कोटा में कोचिंग संस्थानों के लिए नई गाइडलाइन जारी, अब 5 घंटे से ज्यादा की नहीं होगी क्लास

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close