ट्रैफिक पुलिस के सिर पर रॉड से किया हमला, चालान काटने पर गुस्साया ट्रक ड्राइवर

Rajasthan Police: राजस्थान में रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक को ट्रैफिक पुलिस ने रोका, तो नाराज ट्रक ड्राइवर ने पुलिस कर्मी के सिर पर रॉड से हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
काटपूतली में ट्रैफिक पुलिस के सिर पर रॉड से हमला कर दिया.

Rajasthan Police: कोटपूतली में NH-48 पर पावटा चौकी के पास 26 जून शाम को गलत साइड से ट्रक आ रहा था. ट्रैफिक पुलिस छोटेलाल और कृष्ण ने रोका तो ट्रक ड्राइवर ने हमला कर दिया. पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मी को बचाया.

एक पुलिस कर्मी को जयपुर किया रेफर 

दोनों पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके  पर मौजूद लोगों ने पुलिस कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया. छोटेलाल को जयपुर रेफर कर दिया गया. 

ट्रक रॉन्ग साइड जा रहा था, ड्राइवर ने बूथ उड़ाने की धमकी दी 

ट्रक जयपुर से दिल्ली की तरफ रॉन्ग साइड जा रहा था. ड्रावर को रोका तो उसने बूथ को उड़ाने की धमकी दी. इसके बाद ट्रक को सर्विस लेन में खड़ कर दिया, जिससे जाम लग गया. जब पुलिस वाले ने ट्रक हटाने के लिए कहा तो झगड़ा करने लगा. ट्रक ड्राइवर के साथी भी मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने आरोपी यूसुफ को किया गिरफ्तार 

यूसुफ पुत्र करीब खान ने लोहे की रॉड से सिपाही छोटेलाल पर हमला कर दिया. बचाव करने गए कृष्ण पर भी हमल कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी ट्रक ड्रावर की पिटाई कर दी. आरोपी अपने साथियों के साथ मौका पाकर भाग गया. पुलिस ने एक आरोपी युसूफ को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: अजमेर में ACB की बड़ी कार्रवाई, RPF के इंस्पेक्टर सहित तीन को घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा