चूरू में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रेलर और टैंपो की टक्कर, 3 मासूम बच्चों की हुई मौत

चूरू में ट्रेलर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान 3 बच्चों की मौत हो गई वहीं 3 लोग घायल भी हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यह घटना चूरू जिले के रतनगढ़ में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 3 मासूमों की जिंदगी चली गई. जानकारी के अनुसार रतनगढ़ के संगम चौराहे पर ट्रेलर व टैम्पो की भिड़ंत में तीन बच्चों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए. घायलों को सामाजिक कार्यकर्ता रामवीरसिंह राईका निजी साधनों से रतनगढ़ जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दो को हायर सेंटर रेफर कर दिया. घटना मेगा हाइवे पर संगम चौराहे के पास की है.

टैंपो में सवार होकर पानी भरने जा रहे थे लोग

मरने वाले बच्चों की उमर 10 से 15 साल के बीच बताई जा रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार फेरी लगाकर सामान बेचने वाला गुजराती परिवार बीकानेर रोड पर टैंट लगाकर निवास करते हैं. ये लोग मेगा हाइवे पर टैम्पो में सवार होकर पानी भरने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रतनगढ़ के संगम चौराहे पर एक ट्रेलर ने टैम्पों को टक्कर मार दी, जिससे टैम्पों में सवार 3 बच्चों की मौत हो गई और 18 वर्षीय कंचन, 10 वर्षीय जालम व 40 वर्षीय मिताबेन घायल हो गई, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

मौके पर पहुंची पुलिस

जहां पर जालम और कंचन को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर रैफर कर दिया. घटना के बाद कोहराम मच गया. पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. समाचार लिखे जाने तक मृतकों के नाम पता नहीं चल पाए हैं. सूचना पर विधायक पुसाराम गोदारा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें- इलाज के लिए ढ़ाई घंटे तक अस्पताल में भटकते रहें परिजन, 3 साल के मासूम की हुई मौत

Advertisement
Topics mentioned in this article