इंदिरा गांधी नहर में दर्दनाक हादसा, दादा-पोते और बेटे की हो गई मौत, कार सीख रहा था छोटा बेटा

इंदिरा गांधी नहर की पटरी पर जब कार सीख रहे थे तो अचानक से कार नहर में जा गिरी और कार लॉक होने के चलते शीशे नहीं खुल पाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के हनुमान गढ़ जिले के तलवाड़ा क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हुआ. जहां इंदिरा गांधी नगर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में दादा-पोते और बेटी की मौत हो गई. बताया जाता है कि राठी खेड़ा के रहने वाले पेश इमाम मगरूब साहब अपने छोटे बेटे के साथ कार सीखने के लिए निकले थे. इस दौरान उनके बड़े बेटे का बेटा भी कार में मौजूद था. कार सीखने के दौरान ही घटना हुई और तीनों लोगों की मौत हो गई.

बताया जाता है कि इंदिरा गांधी नहर की पटरी पर जब कार सीख रहे थे तो अचानक से कार नहर में जा गिरी और कार लॉक होने के चलते शीशे नहीं खुल पाए. इसके चलते तीनों की कार के अंदर ही दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई.

आपदा प्रबंधन की टीम ने नहर से निकाली कार

घटना की सूचना मिलते ही टिब्बी और तलवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आपदा प्रबंधन की टीम को बुलाया गया. आपदा प्रबंधन की टीम तीन घंटे तक नहर में सघन तालाशी अभियान चला गया. इसके बाद कार की तलाश की गई और कार को नहर से बाहर निकाला गया और तीनों शवों को भी बाहर निकाला गया. इस घटना के बाद परिवार में ही नहीं पूरे गांव में मातम का माहौल है पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

मृतकों की पहचान सानीब अली, मरगूब आलम और मोहम्मद हसनैन निवासी राठी खेड़ा के रूप में हुई है. सानीब अली पेश इमाम मरगूब आलम का बेटा है और मोहम्मद हसनैन ईमाम के बड़े बेटे का बेटा होने के नाते पोता था. ईमाम मरगूब आलम राठी खेड़ा गांव की दरगाह में इमाम थे. वहीं उनका पुत्र सानीब अली अभी पढ़ाई कर रहा था. तीनों मृतकों के शव टिब्बी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है.

Advertisement

हालांकि प्रत्यक्ष दर्शियों ने सोशल मीडिया पर रील बनाने के दौरान हादसा होने की बात कही. लेकिन परिजनों ने कार चलाना सीखानें के दौरान दुर्घटना के चलते कार के नहर में गिरने से तीनों की जान जाने की बात कही है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: रणथंभौर में फंसे 100 लोगों को किया गया रेस्क्यू, भारी बारिश की वजह से सभी रास्ते बंद

Advertisement