विज्ञापन
Story ProgressBack

जैसलमेरः शराबी पति से परेशान पत्नी ने की आत्महत्या, कुछ देर बाद पति ने भी फंदा लगाकर दे दी जान

जैसलमेर से शनिवार को पति-पत्नी के खुदकुशी की खबर सामने आई. मिली जानकारी के अनुसार दोनों में हुए विवाद के बाद पहले पत्नी ने खुदकुशी की, जिसके कुछ देर बाद पति ने भी फंदे से लटककर जान दे दी.

Read Time: 3 min
जैसलमेरः शराबी पति से परेशान पत्नी ने की आत्महत्या, कुछ देर बाद पति ने भी फंदा लगाकर दे दी जान
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaisalmer News: शनिवार को जैसलमेर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई. यहां एक महिला ने सुसाइड कर लिया. उसके सुसाइड करने के कुछ ही देर बाद महिला के पति ने आत्महत्या कर ली. मामला जिले के सरहदी क्षेत्र की म्याजलार चौकी के सतो गांव की है. यहां पति-पत्नी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. अब तक आत्महत्या के पीछे पति पत्नी के बीच मामूली विवाद की बात सामने आई है. हालांकि परिवार के सदस्यों ने दोनों शव नीचे उतारने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया. इस संबंध में पुलिस में किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है.

सतो गांव निवासी 30 वर्षीय युवक पबाराम पुत्र किरताराम मेघवाल अपनी पत्नी फुली देवी के साथ रहता था. गुरुवार रात को पति व पत्नी के बीच विवाद नोक झोंक हुई. पत्नी ने पीहर जाने की बात कही तो पति ने मना कर दिया,जिस पर शुरू हुआ विवाद दोनों की जान लेकर थमा.

मिली जानकारी के अनुसार विवाद बड़ा तो पति-पत्नी के बीच मारपीट भी हुई. गुस्से में युवक पब्बाराम की पत्नी फुली देवी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कुछ ही देर बाद पति पबाराम ने भी फंदे में झूलकर अपनी जान दे दी.

शुक्रवार सुबह जब पड़ोसियों को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने म्याजलार चौकी व झिनझिनयाली थाना पुलिस को सूचना दी. लेकिन किसी ने भी अब तक इस मामले को लेकर कोई रिपोर्ट पेश नहीं की. जब इस मामले को लेकर हमने झिनझिनयाली थानाधिकारी हनवंतसिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि पबाराम आदतन शराबी था.

उन्होंने बताया कि गुरुवार रात जब यह घटना घटित हुई तब भी पबाराम के शराब पी हुई थी और पत्नी से झगड़ा कर रहा था.इस दौरान पत्नी ने पीहर जाने की बात कही तो पबाराम नाराज हो गया और उसने अपनी पत्नी फुली देवी को पीहर भेजा नहीं.... इस बात को लेकर पत्नी ने पहले पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी. इसके बाद पति भी फंदे पर झूल गया और अपनी जान ले ली.

यह भी पढ़ें - जैसलमेर में भारत-पाक सीमा पर पकड़े गए 2 संदिग्ध कश्मीरी युवक, पूछताछ जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close