गोद भराई में शामिल होने जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, पत्नी की मौके पर मौत, पति घायल

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बड़े दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पति की हालत गंभीर है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
धौलपुर के दर्दनाक हादसे के बाद हॉस्पिटल में जुटी लोगों की भीड़.

Dholpur Accident News: रविवार को राजस्थान के धौलपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी को कैथरी टोल प्लाजा पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में पत्नी मीरा की मौके पर मौत हो गई. पति ताराचंद शर्मा गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल सैपऊ थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला की डेड बॉडी को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

आगरा के जनगेर निवासी पति-पत्नी हुए हादसे के शिकार

जानकारी के मुताबिक आगरा जिले के जगनेर थाना क्षेत्र के नोनी गांव निवासी 47 वर्षीय ताराचंद शर्मा पत्नी मीरा को बाइक पर बिठाकर धौलपुर जा रहा था. परिजनों से मिली जानकारी में भांजे की गोद भराई का कार्यक्रम हो रहा था. जिस कार्यक्रम में पति-पत्नी शामिल होने जा रहे थे.बाइक सवार दंपति एनएच 123 पर कैथरी टोल प्लांट के पास पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी. दुर्घटना में पत्नी मीरा की मौके पर भी मौत हो गई. वही ताराचंद गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

Advertisement

टक्कर मारने के बाद ट्रक लेकर भागा ड्राइवर

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. एंबुलेंस की मदद से स्थानीय पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. महिला की डेड बॉडी को पुलिस ने जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है. मामले को लेकर थाना प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया ट्रक की टक्कर से महिला की मौत हुई है, वही पति घायल है. ट्रक चालक दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है. आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. उन्होंने बताया मृतका का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

Advertisement

गोद भराई के कार्यक्रम में जा रहे थे

परिजनों ने बताया धौलपुर में ताराचंद शर्मा के भांजे की गोद भराई का कार्यक्रम रविवार को हो रहा था. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पत्नी मीरा को साथ लेकर बाइक द्वारा धौलपुर जा रहे थे. लेकिन कैथरी गांव के पास टोल प्लाजा के नजदीक पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया. दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई है, वही पति घायल है. जिला अस्पताल की मोर्चरी पर परिजन और रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई है. घटना से परिजनों में मातम पसर गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें - Rajasthan: बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, पुत्र की मौत, पिता की हालत नाज़ुक

Advertisement