विज्ञापन
Story ProgressBack

गोद भराई में शामिल होने जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, पत्नी की मौके पर मौत, पति घायल

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बड़े दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पति की हालत गंभीर है.

Read Time: 3 mins
गोद भराई में शामिल होने जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, पत्नी की मौके पर मौत, पति घायल
धौलपुर के दर्दनाक हादसे के बाद हॉस्पिटल में जुटी लोगों की भीड़.

Dholpur Accident News: रविवार को राजस्थान के धौलपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी को कैथरी टोल प्लाजा पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में पत्नी मीरा की मौके पर मौत हो गई. पति ताराचंद शर्मा गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल सैपऊ थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला की डेड बॉडी को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

आगरा के जनगेर निवासी पति-पत्नी हुए हादसे के शिकार

जानकारी के मुताबिक आगरा जिले के जगनेर थाना क्षेत्र के नोनी गांव निवासी 47 वर्षीय ताराचंद शर्मा पत्नी मीरा को बाइक पर बिठाकर धौलपुर जा रहा था. परिजनों से मिली जानकारी में भांजे की गोद भराई का कार्यक्रम हो रहा था. जिस कार्यक्रम में पति-पत्नी शामिल होने जा रहे थे.बाइक सवार दंपति एनएच 123 पर कैथरी टोल प्लांट के पास पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी. दुर्घटना में पत्नी मीरा की मौके पर भी मौत हो गई. वही ताराचंद गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

टक्कर मारने के बाद ट्रक लेकर भागा ड्राइवर

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. एंबुलेंस की मदद से स्थानीय पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. महिला की डेड बॉडी को पुलिस ने जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया है. मामले को लेकर थाना प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया ट्रक की टक्कर से महिला की मौत हुई है, वही पति घायल है. ट्रक चालक दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है. आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. उन्होंने बताया मृतका का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

गोद भराई के कार्यक्रम में जा रहे थे

परिजनों ने बताया धौलपुर में ताराचंद शर्मा के भांजे की गोद भराई का कार्यक्रम रविवार को हो रहा था. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पत्नी मीरा को साथ लेकर बाइक द्वारा धौलपुर जा रहे थे. लेकिन कैथरी गांव के पास टोल प्लाजा के नजदीक पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया. दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई है, वही पति घायल है. जिला अस्पताल की मोर्चरी पर परिजन और रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई है. घटना से परिजनों में मातम पसर गया है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें - Rajasthan: बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, पुत्र की मौत, पिता की हालत नाज़ुक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET परीक्षा धांधली के झालावाड़ मेडिकल कॉलेज से कैसे जुड़े तार? डमी कैंडिडेट बनने वाला एक और छात्र आया शिकंजे में
गोद भराई में शामिल होने जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने रौंदा, पत्नी की मौके पर मौत, पति घायल
Rajasthan government minister Zoraram Kumawat Statement viral, talked about formation and fall of government on tomatoes
Next Article
Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव में 11 सीट हारने के सवाल पर बोले राजस्थान के मंत्री- "टमाटर के मुद्दे पर सरकार बन और बदल जाती है"
Close
;