विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

On Army Duty का पोस्टर लगाए ट्रक से साढ़े पांच करोड़ से अधिक का डोडा चूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार

अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई और अपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी नियंत्रण हेतु कार्रवाई करते हुए पुलिस ने डोडा चूरा के साथ एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया.

Read Time: 2 min
On Army Duty का पोस्टर लगाए ट्रक से साढ़े पांच करोड़ से अधिक का डोडा चूरा जब्त, ड्राइवर गिरफ्तार
डोडा चूरा के साथ गिरफ्तार युवक

राजस्थान के भीलवाड़ा ज़िले की मंगरोप थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 5 करोड़ 55 लख रुपए से अधिक का डोडा चूरा जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई एवं अपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी नियंत्रण हेतु मुखबिर से मिली सूचना के बाद चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी की गई.

डोडा चूरे से भरा ट्रक

डोडा चूरे से भरा ट्रक

इस दौरान चित्तौड़ की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रुकने का इशारा किया तो चालक उसे अजमेर की तरफ भगा ले गया. जिस पर थाना प्रभारी ने लगभग पांच किलोमीटर पीछा कर मंडपिया पुलिया पर रुकवाया और ट्रक की तलाशी ली तो उसमें प्लास्टिक के कट्ठों में भरा डोडा चूरा पाया गया.

ट्रक चालक के पास डोडा चूरा परिवहन का कोई लाइसेंस नहीं होने पर पुलिस ने गंगानगर निवासी राजकुमार उर्फ राजू नायक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया.

ट्रक में 198 प्लास्टिक के सफेद और काले रंग के कट्ठों में 3702 किलो 408 ग्राम अफीम डोडा चूरे की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग साढ़े पांच करोड़ रुपये बताई जा रही है. पुलिस को चकमा देने के लिए ड्राईवर ने गाड़ी पर ऑन आर्मी ड्यूटी लिखा कागज भी चस्पा किया हुआ था. फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ : नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की सख्त कार्रवाई, 10 KG डोडा चूरा के साथ एक गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close