विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

प्रतापगढ़ : नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की सख्त कार्रवाई, 10 KG डोडा चूरा के साथ एक गिरफ्तार

प्रतापगढ़ पुलिस ने तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कट्टे में 10 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा जब्त किया है. पुलिस ने तस्करी के काम में ली जा रही टाटा सुमो गाड़ी भी जब्त की है.

Read Time: 2 min
प्रतापगढ़ : नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की सख्त कार्रवाई, 10 KG डोडा चूरा के साथ एक गिरफ्तार
नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की सख्त कार्रवाई.
प्रतापगढ़:

प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नशीले पदार्थों की तस्करी भी बढ़ने लगी है. इन घटनाओं को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने अभियान तेज कर दिया है. प्रतापगढ़ पुलिस ने तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 10 KG अफीम डोडा चूरा जब्त किया है.

प्रतापगढ़ की सालमगढ़ थाना पुलिस ने 10 KG अफीम डोडा चुरा के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करी के काम में ली जा रही टाटा सुमो गाड़ी भी जब्त की है. एनडीपीएस एक्ट के तहत जब्त किए गए डोडा चूरा की कीमत 50 हज़ार रुपये बताई जा रही है.

  इसे भी पढ़े- प्रतापगढ़ में 13 लाख रुपए का अफीम डोडा चूरा जब्त, आरोपी मौके से फरार 

सालमगढ़ थाना अधिकारी रमेश चंद्र ने बताया कि एसपी अमित कुमार बुढ़ानिया के निर्देश पर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अभियान चलाया जा रहा है.

इसी के तहत मध्य प्रदेश राजस्थान की सीमा पर साकथली फंटे के निकट पुलिस टीम द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी. तभी दलोट की ओर से एक टाटा सुमो गाड़ी आई हुई दिखाई दी.

जिसने पुलिस को सामने देखकर गाड़ी को वापस मोड़ कर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने पीछा कर तत्काल उसे पकड़ लिया. मामला संदिग्ध लगने पर गाड़ी की तलाशी ली गई तो एक कट्टे में 10 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा भरा हुआ मिला.

पूछताछ में आरोपी तस्कर ने अपना नाम डोरानखेड़ा निवासी कारूलाल मीणा बताया. पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि यह डोडा चूरा कहां से लाया था और किसको सप्लाई करने के लिए जा रहा था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close