विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: पुलिस चौकी के सामने से दिन दहाड़े युवक का अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपी पीड़ित के साथ बेहरमी से मारपीट कर शहर से 20 किलोमीटर दूर भादरेश गांव के पास सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए. अपहरण की घटना के बाद बाड़मेर पुलिस ने सक्रिय होकर आरोपियों तलाश शुरू की थी.

Rajasthan: पुलिस चौकी के सामने से दिन दहाड़े युवक का अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Barmer News: बाड़मेर शहर के जिला अस्पताल पुलिस चौकी के आगे से दिन दहाड़े युवक के अपहरण करने की सनसनीखेज वारदात में कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं पुलिस ने वारदात में शामिल बाकी आरोपियों को कर तलाश कर रही है.

क्या है पूरी वारदात 

गुरुवार को बाड़मेर शहर में राजकीय अस्पताल के आगे दिन दहाड़े भरे बाजार में काले रंग की बिना नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने चौहटन क्षेत्र के लीलसर सोडियार निवासी मंगनाराम का अपहरण कर लिया. आरोपी पीड़ित के साथ बेहरमी से मारपीट कर शहर से 20 किलोमीटर दूर भादरेश गांव के पास सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए. अपहरण की घटना के बाद बाड़मेर पुलिस ने सक्रिय होकर आरोपियों तलाश शुरू की थी.

दो आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

बाड़मेर वृताधिकारी रमेश कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, गुरुवार को बाड़मेर शहर के जिला अस्पताल पुलिस चौकी के आगे से सोडियार निवासी मंगनाराम का स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. जिसके बाद उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर हाथ तोड़ दिए थे.

इस पूरे मामले को बाड़मेर पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपियों तलाश शुरू कर दी थी, जिसमें कोतवाली थाना पुलिस ने दो आरोपी ईश्वर लाल घमंडाराम को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है इस मामले में अन्य फरार आरोपियों की तलाश के लिए कई टीम में बाड़मेर जिले सहित अन्य जिलों में भी दबिश दे रहे है जल्दी अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 'मेरी उम्मीदवारी से तूफान आ गया, इस बार अहंकार का अंत होगा', नामांकन के बाद बोले प्रह्लाद गुंजल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Rajasthan: पुलिस चौकी के सामने से दिन दहाड़े युवक का अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;