विज्ञापन
Story ProgressBack

पानी के टांके में डूबने से 2 मासूम भाई-बहन की मौत, मां पर लगा हत्या का आरोप

Death Due to Drowning: राजस्थान में 2 सगे मासूम भाई-बहन की मौत के बाद पिता ने पुलिस थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ दोनों बच्चों की हत्या कर शव टांके में डालने का मामला दर्ज करवाया है.

Read Time: 3 mins
पानी के टांके में डूबने से 2 मासूम भाई-बहन की मौत, मां पर लगा हत्या का आरोप
मृतक बच्चों की फाइल फोटो

Jodhpur Children Death: राजस्थान में एक ही घर के दो मासूम बच्चों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई. जोधपुर के बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र के टीकमगढ़ गांव में पानी के टांके में डूबनें से संदिग्ध परिस्थितियों में 2 मासूम (भाई-बहन) की मौत हो गई. जिनका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंपा गया. वहीं मासूम बच्चों के पिता ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ बच्चों की हत्या कर शव टांके में डालने का मामला बालेसर पुलिस थाने में दर्ज करवाया है.

पति ने बच्चों के बारे पूछा

पुलिस और प्रत्यशदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ गांव निवासी बाबुराम जो कि ट्रक चालक है. परिवार में उसकी पत्नी मधु 5 साल का बेटा महिपाल और 8 साल की बेटी पूजा है. बुधवार रात 8 बजे बाबुराम घर आया तो बच्चों को नहीं देखा. पत्नी से बच्चों के बारे में पूछा तो पत्नी ने बताया अभी तो यही सो रहे थे. थोड़ी देर इधर-उधर ढूंढने पर बच्चे नहीं मिले तो आस-पास की ढाणियों में सूचना दी.

पति ने दर्ज कराया मामला

ढाणियों के लोगों ने मिलकर रात में ही टीकमगढ़ क्षेत्र में बच्चों को ढूंढने लगे. काफी देर तक बच्चों की खोजबीन करने के दौरान किसी ने बाबुराम के घर के आगे बने पानी के टांके में खोजबीन की, तो दोनों बच्चों के शव मिलें. जिनको पुलिस बालेसर सीएचसी की मोर्चरी लाई, जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं मासूम बच्चों के पिता ने बालेसर पुलिस थाने में अपनी पत्नी मधु के खिलाफ दोनों बच्चों की हत्या कर शव टांके में डालने का मामला दर्ज करवाया है.

बच्चों का हुआ अंतिम संस्कार

बालेसर सीओ कैलाश कंवर ने बताया कि थाना क्षेत्र के टीकमगढ़ गांव में दो बच्चों के टांके में डूबने की सूचना के बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया. जहां से उन्होंने सबूत इकट्ठे किए. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के साथ ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया और उनका अंतिम संस्कार हो गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Heart Attack: भजन की धुन पर नाचते-नाचते अचानक गिरा 45 साल का क्लर्क, हुई मौत, वीडियो हो रहा वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
केंद्र सरकार ने नहीं भेजी ST छात्रों की छात्रवृत्ति, 14964 स्टूडेंट्स दो साल से कर रहे स्कॉलरशिप का इंतजार
पानी के टांके में डूबने से 2 मासूम भाई-बहन की मौत, मां पर लगा हत्या का आरोप
Mahipal Makrana's wife came forward in dispute with Shiv Singh Shekhawat, said- Fraudulently Called him and Beaten
Next Article
शिव सिंह शेखावत से विवाद मामले में सामने आई महिपाल मकराना की पत्नी, कहा- उन्हें धोखे से बुलाकर मारा
Close
;