विज्ञापन
Story ProgressBack

खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे दो श्रद्धालुओं की हादसे में मौत, 13 लोग घायल

Khatu Shyam: यूपी के मुरादाबाद से लोग लोडर टंपू से खाटू श्याम के दर्शन करने आए थे. वापस मुरादाबाद जाते समय दौसा में NH-21 में हादसा हो गया. 

Read Time: 2 mins
खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे दो श्रद्धालुओं की हादसे में मौत, 13 लोग घायल
खाटू श्याम का दर्शन करके यूपी मुरादाबाद जा रहे श्रद्धालुओं के लोडर टेंपू में वाहन ने मारी टक्कर.

Khatu Shyam: दौसा के राष्ट्रीय राजमार्ग-21 पर एक लोडिंग टैंपो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. सूचना पर दौसा सदर थाना पुलिस  मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए रामकरण जोशी अस्पताल भर्ती कराया गया. सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. 13 लोग घायल हो गए. 

NH-21 दौसा में हुआ सड़क हादसा 

सदर पुलिस थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर दौसा से मुरादाबाद जाते समय होटल वेलकम के पास हादसा हो गया.  लोडिंग टैम्पू नंबर UP 23AT 6697 को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया. 13 लोग घायल हो गए. 

टैंपो ड्राइवर और एक महिला की मौत 

सदर थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि टैम्पो चालक छोटू राम जाटव और संजना जाटव की तो मौके पर ही मौत हो गई.  विद्या सहित 3 लोगों को जयपुर रेफर किया गया. घायलों का इलाज दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में चल रहा है. सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ें: राज्यपाल का अभिभाषण नहीं होने पर विपक्ष का हंगामा, टीकाराम बोले-ये संविधान को चैलेंज किया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Budget Session Live Updates: राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र की हंगामेदार शुरुआत, 45 मिनट बाद स्पीकर ने स्थगित की कार्यवाही
खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे दो श्रद्धालुओं की हादसे में मौत, 13 लोग घायल
Rajasthan Government will give Transport Voucher to girl students of 1st to 10th for commuting to school
Next Article
Transport Voucher Scheme: स्कूल आने-जाने के लिए छात्राओं को भत्ता देगी राजस्थान सरकार, हर साल 3000 से 5400 रुपये देने का प्रावधान
Close
;