Dungarpur News: एनीकट में डूबने से देवरानी-जेठानी की मौत, एक की बीते 17 फरवरी को हुई थी शादी

डूंगरपुर के एक गांव में एनीकट में कपड़े धोने के बाद नहाने उतरीं दो महिलाएं डूब गई. जिससे दोनों की मौत हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर में कपड़े धोने के बाद एनीकट में नहाने उतरी दो महिलाएं गरहाई में डूब गईं. इससे दोनों की मौत हो गई. दोनों महिलाएं रिश्ते में देवरानी-जेठानी हैं. काफी मशक्कत के बाद दोनों महिलाओं को बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

एनीकट में कपड़े धोने गईं थी दोनों

डूंगरपुर में सरोदा थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि गड़ावासन गांव की रहने वाली उर्मिला और जशोदा एनीकट में कपड़े धोने गई थी. ये दोनों रिश्ते में देवरानी-जेठानी हैं. कपड़े धोने के बाद दोनों एनीकट में नहाने उतर गईं. जिससे दोनों गईं. इस दौरान एनीकट के बाहर कपड़े धो रही दूसरी महिलाएं देखकर चिल्लाईं. जिस आसपास के लोग दौड़कर आए, लेकिन तब तक दोनों गहरे पानी में डूब गईं. 

देवरानी की 3 महीने पहले हुई थी शादी

कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने दोनों महिलाओं को बाहर निकाला. हालांकि, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. खास बात है कि देवरानी उर्मिला की अभी 3 महीने पहले ही 17 फरवरी को शादी हुई थी.

वहीं, जेठानी जशोदा की शादी 7 साल पहले हो चुकी थी. दोनों की मौत के बाद घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- जलसंकट के बीच राजस्थान के मंत्री का विवादित बयान, बोले- मैं बालाजी नहीं, फूंक मारूं पानी आ जाएगा