विज्ञापन

Watch: 'छलांग लगा दो...' पार्वती नदी में नहाते वक्त 2 युवकों की डूबने से मौत, सामने आया डरा देने वाला वीडियो

राजस्थान के धौलपुर जिले में में दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई है, जिसका  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

Watch: 'छलांग लगा दो...' पार्वती नदी में नहाते वक्त 2 युवकों की डूबने से मौत, सामने आया डरा देने वाला वीडियो
पार्वती नदी में डूबा युवक

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में दो युवकों के डूबने का मामला सामने आया है. कोलारी थाना इलाके के सखवारा गांव में पार्वती नदी के एनीकट पर मंगलवार दो युवक नदी में नहाने के लिए कूदे दोनों डूब गए. डूबने वाले युवकों का वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है . करीब 6 युवक एनीकट की पाल पर बैठे हुए थे जिनमें से एक युवक ने एनीकट पर खड़े होकर पानी में छलांग लगा दी है. युवक पानी के भंवर में फंस गया और पानी से बाहर नहीं निकल पाया जिसके बाद युवक की मौत हो जाती है. वहीं इसी तरह दूसरा युवक भी पानी में कूद गया और वह भी पानी में डूब गया.

छलांग लगा दो वीडियो फेसबुक पर डालूंगा 

घटना का वीडियो शुक्रवार को जिले में सोशल मीडिया पर देखा गया. घटना के दो अलग-अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में एनीकट पर खड़ा युवक गजाधर बोल रहा है कि आठ लोग खड़े हुए हैं, मुझे बचा लेंगे. वहीं युवक का दूसरा साथी बोल रहा है, छलांग लगा दो वीडियो फेसबुक पर डालना है. इतना कहते ही दिलीप ने नदी में छलांग लगा दी. लेकिन एनीकट के सामने पानी में पड़ रहे तेज भंवर में दिलीप के हाथ पैर फंस गए और वह डूबने लग गया. युवक को डूबता हुआ देख अन्य साथी बचाने की गुहार लगा रहे हैं. लेकिन देखते ही देखते दिलीप पानी के भंवर में डूब गया.

छह युवा इस सीजन में पानी के हादसों हो चुके शिकार

दिलीप के पीछे ही 28 वर्षीय शिव सिंह ने भी नदी में छलांग लगा दी. पल भर में दोनों युवक पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई.  सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के लिए जान जोखिम में डालना हादसे की वजह माना जा रहा है. इससे पहले भी करीब छह युवा इस सीजन में पानी के हादसों का शिकार हो चुके हैं. 

सेल्फी और रील ने बुझाए कई घरों के चिराग 

फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो और फोटो अपलोड कर लाइक्स और विवर्स बटोरने के चक्कर में युवा इस सीजन में सबसे ज्यादा पानी हादसों का शिकार हुए हैं. सेल्फी और रील के चक्कर में कई घरों के चिरागों को बुझा दिया है. प्रशासन और सरकार द्वारा लोगों से अपील भी की जा रही है. उसके बाद भी युवा जान जोखिम में डालकर हादसों का शिकार हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- धौलपुर में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात, घरों से पलायन करने को मजबूर हो रहे लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Watch: 'छलांग लगा दो...' पार्वती नदी में नहाते वक्त 2 युवकों की डूबने से मौत, सामने आया डरा देने वाला वीडियो
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close