उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी

आरोपी छात्र घर से दिल्ली जाने को बोलकर निकला. इसके बाद स्कूटी किराये पर लेकर पहले रेकी की गई जगह पर पहुंचा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: उदयपुर की सुखेर थाना क्षेत्र के एक घर में 5 लाख रुपए के जेवरात और नगदी चोरी के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. चोरी की वारदात में शामिल एक आरोपी इंजीनियरिंग का छात्र है. वह दिल्ली के एक कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी छात्र को ऑनलाइन गेम खेलने का शौक था और जिससे उसका काफी पैसा उसमें डूब गया. इसलिए उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 

चोरी के चेक से पैसा निकलवाने बैंक पहुंचा

दरअसल कुछ दिन पहले समता नगर बेदला में एक सूने मकान में चोरी की वारदात हुई थी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज का जांच शुरू की तो उसमें एक संदिग्ध युवक सामने आया. युवक चोरी किये गये चेक लेकर बैंक से पैसे निकलवाने पहुंचा, जिस पर सूचना मिलने पर तुरन्त पुलिस ने युवक को थाने पर लाकर पूछताछ की तो उसने चोरी कबूल की. 

पूछताछ में पता चला कि आरोपी वर्णिक नोएडा के एक कॉलेज में इंजीनियरिंग का छात्र है. उसने अपने घरवालों का बताया था कि वह दिल्ली जा रहा हूं. घर से दिल्ली जाने को बोलकर निकला और रेलवे स्टेशन से ट्रेन में बैठ गया. ताकि, किसी को उस पर शक न हो.

दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकला

इसके बाद आरोपी छात्र उदयपुर के ही अगले राणा प्रतापनगर स्टेशन पर ट्रेन से उतर गया. स्कूटी किराये पर लेकर पहले रेकी की गई जगह पर पहुंचा. कटर से दरवाजा काटकर अन्दर से सोने चांदी के जेवरात व नकदी चुरा कर ले गये. उसने यह भी बताया कि ऑनलाइन गेमिंग का शोक है. उसमें पैसे डूब गया था इसलिए चोरी की.

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

जयपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने लड़की को मेट्रो स्टेशन पर दिया धक्का

Rajasthan: पिता की दूसरी शादी से नाराज थी बेटी, प्रेमी के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट

Topics mentioned in this article