Udaipur Leopard: गोगुंदा से बाहर निकला आदमखोर, अब उदयपुर शहर के पास महिलाओं पर किया हमला, देखें- शिकार का वीडियो

Udaipur Leopard Terror: उदयपुर में लेपर्ड का आतंक अभी तक समाप्त नहीं हुआ है. बुधवार को लेपर्ड ने दो महिलाओं पर हमला किया. दोनों महिलाएं हॉस्पिटल में एडमिट है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
उदपयुर में लेपर्ड का अटैक.

Udaipur Leopard Terror: उदयपुर का आदमखोर लेपर्ड अब शहर के पास आ पहुंचा है. पहले लेपर्ड का मूवमेंट गोगुंदा तहसील में था. जो शहर से करीब 35-40 किलोमीटर दूर है. गोगुंदा में ही लेपर्ड ने 7 लोगों का शिकार किया था. एक शिकार झाड़ोल में हुआ था. लेकिन अब लेपर्ड का मूवमेंट उदयपुर के बड़गांव में देखा गया है. जो शहर से मात्र 15-16 किलोमीटर दूर है. बड़गांव में बुधवार को लेपर्ड ने दो महिलाओं पर हमला किया. 

बड़गांव के पालड़ी अंगोरा में बछरे का शिकार

वहीं बीती रात बड़गांव में ही लेपर्ड ने एक गाय का भी शिकार किया. लेपर्ड के गाय के शिकार का वीडियो भी सामने आया है. जिसे स्थानीय लोगों ने बनाया है. इस वीडियो में लेपर्ड एक गाय का शिकार करने के बाद उसे ऊंची दीवार फांद कर ले जाने की कोशिश करते नजर आ रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार पैंथर ने बड़गांव के पालड़ी अंगोरा बस्ती में गाय के बछड़े का शिकार किया. बीती रात  की शिकार की इस घटना का लोगों ने वीडियो भी बनाया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

बड़गांव के मंदार गांव में दो महिलाओं पर हमला

मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर के बड़गांव तहसील के मंदार गांव में आदमखोर पैंथर ने खेत में काम कर रही महिला पर हमला किया. मंदार बड़ा तालाब के पीछे खेत पर काम कर रही महिला पर लेपर्ड ने हमला किया. ग्रामीणों ने नाव के सहारे महिला को उसे छोर तक पहुंचाया.

खेत में सोयाबीन की फसल काट रही थी महिला

मदार गांव में ही दिनदहाड़े तेंदुए ने दो महिलाओं पर जानलेवा हमला किया. दोनों महिलाएं खेत में सोयाबीन की फसल काट रही थी. तेंदुए के हमले में गंभीर रूप से घायल महिलाओं को इलाज के लिए एमबी हॉस्पिटल लाया गया है. तेंदुए ने एक महिला के गर्दन पर और एक महिला के पैर पर हमला किया है. 

Advertisement

लोगों की भीड़ जमा होने पर भागा लेपर्ड

महिलाओं के चिल्लाने पर पास में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे. लोगों की भीड़ जमा होने के बाद लेपर्ड मौके से फरार हो गया है. दिनदहाड़े तेंदुए के हमले से ग्रामीणों में डर का माहौल हो गया है. ग्रामीणों ने बड़गांव पुलिस और वन विभाग को सूचना दी है. 

शहर के पास लेपर्ड मूवमेंट से लोगों में दहशत

सूचना मिलते ही बड़गांव पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा. सूचना पर DFO अजय चित्तौड़ा मौके के लिए रवाना हुए. ग्रामीणों ने निजी वाहन से महिला को जिला अस्पताल के लिए रवाना किया. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है. दूसरी ओर शहर के पास लेपर्ड के मूवमेंट से लोगों में दशहत का माहौल है. 

यह भी पढ़ें - उदयपुर में पैंथर का आतंक जारी, बाड़े में बंधी गाय को बनाया निवाला; दहशत में ग्रामीण

Advertisement