विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: दिनदहाड़े घर में घुस गया पैंथर, दहशत में नहीं निकली आवाज, 3 घंटे तक कमरे में कैद रहा पूरा परिवार

महिला ने अपने पति को फोन पर घटना के बारे में बताया तो उनको विश्वास नहीं हुआ. सूचना पर गोवर्धन विलास थाना पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. करीब ढाई से तीन घंटे कलर रेस्क्यू आपरेशन चला, जिसमें पैंथर को ट्रेंक्यूलाइज किया गया.

Read Time: 3 min
Rajasthan: दिनदहाड़े घर में घुस गया पैंथर, दहशत में नहीं निकली आवाज, 3 घंटे तक कमरे में कैद रहा पूरा परिवार
पैंथर को घर से बेहोश करके ले जाते वन विभाग के अधिकारी.

Rajasthan News: उदयपुर शहर के सेक्टर-14 स्थित एक घर में बुधवार सुबह पैंथर घुसने के बाद दहशत फैल गई. पैंथर का पता लगते ही पूरे परिवार सहम गया और खुद को सुरक्षित रखने के लिए कमरों में कैद हो गये. आसपास लोगों को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो पैंथर को देखने के लिए लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. जिस वक्त पैंथर घर में घुसा, उस समय घर की महिला जमुना देवी बाहर कचरा डालकर जैसे ही वापस कमरे में घुसी तो उन्हें पीछे से किसी के आने की आहट महसूस हुई. फिर सीढ़ियों से आवाज आने लगी तो रसोई में काम कर रही बहू नित्या पटेल ने खिड़की से देखा तो सीढी पर पैंथर बैठा दिखाई दिया. 

'मुंह से आवाज निकला बंद हो गई'

नित्या सहम गई और पूरे परिवार ने खुद को कमरे में बंद कर दिया. पैंथर सीढ़ियों से कभी ऊपर तो कभी नीचे की भाग रहा था और लोगों को घूरता रहा. महिला ने अपने पति को फोन पर घटना के बारे में बताया तो उनको विश्वास नहीं हुआ. सूचना पर गोवर्धन विलास थाना पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. करीब ढाई से तीन घंटे कलर रेस्क्यू आपरेशन चला. जिसमें पैंथर को ट्रेंक्यूलाइज किया गया. कमरे की खिड़की से लेपर्ड को चौथे शूट में ट्रेंक्यूलाइज करके बेहोश किया.  मैं रसोई में खाना बना रही थी. तभी सीढ़ियों की तरफ से आवाज आने पर मैंने वहां देखने गई तो लेपर्ड सीढ़ियों पर चढ़ता दिखाई दिया। जिसे देखकर मैं डर गई और एकदम मुंह से जैसे आवाज निकलना बंद हो गई. 

डरसे कमरे में कैद हो गया पूरा परिवार

मैंने तुरंत मम्मी को बताया. तब तक लेपर्ड सीढ़ियों पर थोड़ा ऊपर जाकर बैठ गया था. हम सबने खुद को कमरे में बंद कर दिया. फिर मम्मी ने जोर से चिल्लाते हुए बाहर आवाज लगाई तो पैंथर सीढ़ियों से वापस नीचे आते हुए हमारी तरफ देखने लगा. जमुना देवी ने बताया कि घर का मैन गेट खुला हुआ था. मैं बाहर कचरा डालकर वापस घर में घुस रही थी. जैसे ही घर में अंदर कमरे में घुसी तो पीछे से किसी के आने की आवाज सुनाई दी. तब तक लेपर्ड मेन गेट से सामने सीढ़ी पर जा चुका था. गनीमत रही कि वह कमरे में नहीं घुसा. नहीं तो लेपर्ड हम पर हमला कर सकता था. हमने डर की वजह से सभी गेट बंद कर दिए.

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर सीपी जोशी ने किया नामांकन, बोले- 'केवल मंदिर निर्माण से विकास नहीं होगा' 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close