विज्ञापन
Story ProgressBack

Udaipur News: 50 हजार की सुपारी लेकर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, जमीन को लेकर था विवाद

उदयपुर में 50 हजार रुपये की सुपारी लेकर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Udaipur News: 50 हजार की सुपारी लेकर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, जमीन को लेकर था विवाद
जानलेवा हमले में पांच आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के उदयपुर में 50 हजार रुपये की सुपारी लेकर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने लोहे के पाइप और डंडे से पीड़ित पर हमला किया था. पुलिस ने बताया कि जमीन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था. जांच के दौरान एक आरोपी खुद को निर्दोष बताता रहा और पुलिस को गुमराह करता है.

लोहे के पाइप और डंडे से किया हमला

पुलिस ने बताया कि मोहनलाल डांगी ने 25 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने बताया कि उसके पिता रामलाल डांगी सुबह अपने दोपहिया से खेत के लिए निकले थे. उसी दौरान झाड़ियों में 4 लोग छिपकर उनका इंतजार कर रहे थे. उन लोगों ने पिता को रास्ते में रोककर लोहे के पाइप और डंडे से हमला कर दिया.

रामलाल डांगी के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पहुंचे. हालांकि, आरोपी वहां से तब तक भाग चुके थे. मारपीट करने वालों में एक नारूलाल डांगी था, जो पीड़ित का रिश्तेदार था. नारूलाल डांगी औरॉ मोहनलाल का आपस में जमीन विवाद चल रहा है. इसी के चलते नारूलाल ने रामलाल डांगी को रास्ते से हटाने व जान से मारने के लिए अपनी भतीजे भरत डांगी के जरिए सुरेश उर्फ सूर्या,बाबूलाल गायरी, सुरेश उर्फ सुरी को 50 हजार रुपए की सुपारी दी थी.

नारूलाल ने पुलिस को किया गुमराह

नारूलाल ने आरोपियों को अपने साथ ले जाकर रामलाल डांगी के मकान की और खेत के रास्ते की पूरी जानकारी व रेकी करवाई. पुलिस के अनुसार जांच के दौरान आरोपी नारूलाल डांगी खुद को निर्दोष बताता रहा और पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन पुलिस ने सख्त पूछताछ और जांच के बाद मामले का खुलासा किया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए नारूलाल, सुरेश उर्फ सूर्या, बाबूलाल, लोकेश दरोली और सुरेश उर्फ सुरी को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढे़ं- किर्गिस्तान में दौसा-बांसवाड़ा के 700 से अधिक छात्र फंसे, पाक छात्रों पर हमले के बाद चिंतित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Udaipur News: 50 हजार की सुपारी लेकर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, जमीन को लेकर था विवाद
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;