नींद में सो रहे दंपति पर तलवार से हमला, पति की मौके पर हुई मौत-पत्नी की हालत गंभीर

राजस्थान में चैन की नींद सो रहे दंपत्ति पर अचानक हमला हो गया, इस पति की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मृतक के परिजन

Udaipur Murder Case: राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां उदयपुर जिले के ओगणा थाना क्षेत्र में ब्रुटल हत्याकांड का मामला हुआ है. अब लोगों अपने घर में चैन से सोने में भी खतरा है. दरअसल कुछ हमलावरों ने घर के अंदर सो रहे पति पत्नी पर तलवार से हमला कर दिया. जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पति गंभीर घायल हुई. DSP नेत्रपाल सिंह ने बताया कि वारदात में 50 साल के रामसिंह की मौत हुई है और पत्नी कंकू गंभीर रूप से घायल हो गई है.

गहरी नींद में सो रहे थे परिजन 

दरअसल पति-पत्नी रात में अपने घर के अंदर एक हिस्से में बने कमरे में सो रहे थे. कुछ लोग अंदर घुसे और धारदार हथियार से हमला किया. राम सिंह के सिर में चोट लगी, जिससे उसकी मौत हो गई. यहीं नहीं घर में ही अन्य हिस्से में परिवार सदस्य सो रहे थे. अज्ञात हमलवारों ने बाहर से कुंडी लगाकर उन्हें बंद कर दिया. हमलवारों की हलचल से अन्य सदस्य जागे तब तक हमलवार भाग निकलें.

ग्रामीणों ने विरोध कर शव नहीं उठाया

डीएसपी नेत्रपाल सिंह का कहना है कि प्राथमिक रूप जमीन विवाद का मामला सामने हैं. 3 लोगों को डिटेन किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. इधर परिजनों और ग्रामीण ने विरोध करते हुए शव को नहीं उठाया है. दिनभर बातचीत का दौर चलता रहा. शव का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा.

ये भी पढ़ें- नाकांबंदी कर जयपुर से आ रही बसों की हुई तलाशी, 99 लाख नगदी-5 किलो चांदी के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

Advertisement
Topics mentioned in this article