विज्ञापन

छात्र देवराज का शव पैतृक निवास से मोक्षधाम ले गए, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

Udaipur violence: छात्र देवराज के शव को पोस्टमार्टम हो गया. महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मोर्चरी से घर ले जाया गया. 

छात्र देवराज का शव पैतृक निवास से मोक्षधाम ले गए, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार
छात्र देवराज के शव का पोस्टमार्टम के बाद पैतृक आवास पर ले जाया गया.

Udaipur violence: छात्र देवराज का शव उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय की मोर्चरी से  खेरादीवाड़ा स्थित उनके पैतृक निवास पर ले जाया गया, जहां पर परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था. कुछ ही देर में उनकी शव यात्रा को उनके निवास स्थान से अशोक नगर स्थित मोक्षधाम ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ. प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है. छात्र देवराज के घर से लेकर प्रमुख चौराहों पर पुलिस बल तैनात है. 

छात्र देवराज की हो गई मौत 

उदयपुर में चाकूबाजी में घायल छात्र देवराज की सोमवार (19 अगस्त) मौत हो गई. उदयपुर में भारी पुलिस बल तैनात है. इंटरनेट बंद कर दिया गया है. उदयपुर में 16 अगस्त को स्कूली बच्चों के बीच विवाद हुआ था, जिसमें देवराज नाम के छात्र को चाकू मारा गया था. वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. देवराज की हालत गंभीर थी.  इलाज के दौरान देवराज की मौत हो गई. उदयपुर में पुलिस हाई अलर्ट पर है. जबकि, पूरे जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

उदयपुर के आयुक्त राजेंद्र भट्ट ने इस बारे में बताया है कि देवराज की हालत गंभीर बनी हुई थी. लेकिन, देवराज के शरीर से खून ज्यादा बह गया था. उसके इलाज के लिए स्पेशलिस्ट डॉक्टरों को बुलाया गया था. लेकिन, इसके बाद उसे बचाने में सफलता नहीं मिल सकी. 

उदयपुर में इंटरनेट सेवा ठप

उदयपुर में शांति व्यवस्था को देखते हुए पुलिस ने तत्काल प्रभाव से इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है, जिससे किसी तरह की अफवाह फैलाई न जा सके. चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया गया है. 

शहर का बिगड़ गया था माहौल 

16 अगस्त को जब घटना हुई थी इसके बाद शहर में माहौल बिगड़ गया था. जगह-जगह लोगों ने प्रदर्शन किया था. हालांकि, इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए शहर में शांति व्यवस्था कायम की थी. इस दौरान शहर में धारा 163 लागू किया गया था. जो अभी भी लागू है.दूसरी ओर आरोपी छात्र और उसके पिता को पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इसके अलावा आरोपी के घर पर नगर निगम द्वारा बुल्डोजर कार्रवाई भी की गई है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आज राजस्थान आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, जयपुर में MNIT के 18वें दीक्षांत समारोह में होंगी मुख्य अतिथि 
छात्र देवराज का शव पैतृक निवास से मोक्षधाम ले गए, गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार
Now Central Quota in 11 medical colleges of the state including Nagaur, Banswara, Medical Counseling Committee has issued orders.
Next Article
नागौर, बांसवाड़ा समेत प्रदेश के 11 मेडिकल कॉलेजों में अब सेन्ट्रल कोटा, मेडिकल काउन्सिलिंग कमेटी ने जारी किए आदेश
Close