विज्ञापन

Udaipur violence: 51 लाख मुआवजा और संविदा पर नौकरी, मृतक छात्र देवराज के परिजन को मनाया

Udaipur violence:  पुलिस-प्रशासन रात में देवराज के शव के अंतिम संस्कार करने की तैयारी में थी. लेकिन हिंदू संगठनों ने हिंदू मान्यता का हवाला देकर रात में अंतिम संस्कार नहीं करने की बात कही. 

Udaipur violence: 51 लाख मुआवजा और संविदा पर नौकरी, मृतक छात्र देवराज के परिजन को मनाया
छात्र देवराज का शव पैतृक आवास पर पहुंचा तो महिलाएं अंतिम दर्शन के लिए छज्जे पर खड़ी हैं.

Udaipur Violence: छात्र देवराज के शव को पोस्टमार्टम के बाद पैतृक निवास ले जाया गया. वहां से मोछधाम अशोक नगर के लिए रवाना हो गए. छात्र की मौत की खबर सुनते ही मां बेटे से मिलने के लिए दौड़ पड़ी. मां को मिलने से रोका तो मां इमरजेंसी में रखे सामान को फेंक दी. 

रात 9 बजे तक प्रशासन परिजन को समझात रहे  

एसपी और कलेक्टर मौके पर ही थे. परिजन को समझाते रहे. अस्पताल प्रशासन ने चुपचाप शव को इमरजेंसी के दूसरे गेट से शव को मोर्चरी में रखवा दिया. परिजन और समाज के लोग शव को नहीं उठाने की मांग पर अड़ गए. शाम से रात करीब 9 बजे तक प्रशासन परिजन को समझाते रहे. 

मृतक छात्र देवराज के परिजन 51 लाख रुपए कैश, एक संविदा पर नौकरी और परिवार को सुरक्षा देने की बात पर माने. इसी बीच शव का पोस्टमार्टम हो गया. शव को एमबी हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवा दिया. इसके बाद आक्रोशित लोग शांत हुए. 
उदयपुर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है.

उदयपुर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है.

अंतिम संस्कार के लिए अशोक नगर मोक्षधाम ले गए 

मंगलवार (20 अगस्त) को  शव का अंतिम संस्कार के लिए अशोक नगर मोक्षधाम ले गए. शहर में सन्नाटा है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है. पुलिस प्रशासन ने लोगों से शांति की अपील की है. उदयपुर में इंटरनेट सेवा पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. 


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RAS Priyanka Bishnoi Death: 'नीली बत्ती देख अफसर बनने की ठानी' अस्पताल की लापरवाही से मरने वालीं SDM प्रियंका बिश्नोई की कहानी 
Udaipur violence: 51 लाख मुआवजा और संविदा पर नौकरी, मृतक छात्र देवराज के परिजन को मनाया
Last day of CM Bhajan Lal's Japan tour, target of taking Rajasthan's economy to 350 US billion dollars
Next Article
CM भजनलाल के जापान दौरे का आखिरी दिन, राजस्थान की अर्थव्यवस्था को 350 US बिलियन डॉलर तक ले जाने का लक्ष्य 
Close