विज्ञापन

राजस्थान के युवक को दिल दे बैठी यूपी की युवती, परीक्षा देने के बहाने घर से भाग प्रेमी के पास पहुंची

युवती ने थाने में रिपोर्ट में देकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई. उसने बताया कि अन्य जाति के लड़के प्रमोद कुमार शर्मा के साथ शादी करने से मेरे घरवाले मुझसे व प्रमोद कुमार शर्मा से नाराज हैं और रंजिश रखने लग गए हैं.

राजस्थान के युवक को दिल दे बैठी यूपी की युवती, परीक्षा देने के बहाने घर से भाग प्रेमी के पास पहुंची
फोटो (Meta AI)

Rajasthan News: कहते हैं असल में जब प्यार होता है तो उसमें अमीरी गरीबी, धर्म जाति, रंग रूप, नफ़ा नुकसान कुछ भी मायने नहीं रखता है, मायने रखता है तो वह है केवल प्यार. वह प्यार जिसमें दुनियादारी की बातें बेगानी और बौनी हो जाती हैं. यह प्यार इस दुनियादारी के बीच अपनी अलग ही दुनिया बसाने की कोशिश करता है. ऐसी ही एक कहानी सोमवार को सरदारशहर पुलिस थाने में देखने को मिली. जहां उत्तरप्रदेश निवासी एक 20 वर्षीय युवती को उसका प्रेम उत्तरप्रदेश से धोरो की धरती सरदारशहर में रहने वाले अपने प्रेमी तक खींच लाया.

मेडिकल स्टोर पर काम करते थे दोनों

उत्तर प्रदेश निवासी युवती अपने घर से यूपी पुलिस की परीक्षा देने का बहाना बनाकर घर से निकल गई और अपने प्रेमी के पास सरदारशहर पहुंच गई. सरदारशहर निवासी युवक उत्तर प्रदेश में मेडिकल स्टोर पर काम करता था और युवती भी उसी मेडिकल स्टोर पर काम करती थी. करीब 10 महीने पहले दोनों की आपस में जानकारी हुई और धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया ओर फिर दोनों की आपस में मोबाइल पर बात होने लगी और फिर दोनों ने एक साथ रहने की ठान ली.

बीए फाइनल तक पढ़ी उत्तरप्रदेश निवासी सौम्या यादव को पता था कि जैसे ही वह दोनों अंतरजातीय होने के कारण प्रेम के रास्ते पर चलने की कोशिश करेंगे तो परिवार और समाज उनका दुश्मन बन बैठेगा. मामला पुलिस थाने तक पहुंचेगा और पुलिस कई सवाल करेंगी. सामाजिक रूप से दबाव भी बनाया जाएगा और कोशिश होगी कि इस प्रेमी जोड़ी को एक दूसरे से अलग कर दिया जाए. सोमवार शाम को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला निवासी 20 वर्षीय सौम्या यादव उत्तर प्रदेश से सरदारशहर पहुंची और वहां पर अपने प्रेमी सरदारशहर के वार्ड एक रामनगर बास निवासी 22 वर्षीय प्रमोद कुमार शर्मा पुत्र प्रदीप कुमार शर्मा को साथ लेकर सरदारशहर पुलिस थाने पहुंच गई.

परिजनों से जान को बताया खतरा

रिपोर्ट देकर अपने ही परिजनों से जान का खतरा बताया. रिपोर्ट में युवती ने बताया कि मैंने अपने पसंद के लड़के सरदारशहर के वार्ड एक रामनगर बास निवासी प्रमोद कुमार शर्मा पुत्र प्रदीप कुमार शर्मा के साथ उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में 10 मई 2024 को शादी कर ली. मैंने अपनी राजी खुशी व अपनी इच्छा से प्रमोद कुमार शर्मा के साथ शादी की है. मेरे और प्रमोद कुमार शर्मा के प्रेम संबंधों की मेरे परिवार वालों को काफी समय से जानकारी है, जो हमारे संबंधों का सदैव विरोध करते रहे हैं, जिनके द्वारा स्थानीय पुलिस थाना में उक्त संबंध में मुकदमा दर्ज भी करवाया जा सकता है.

मैं अपनी मर्जी से प्रमोद कुमार शर्मा के साथ रहना चाहती हूं. मेरे द्वारा अन्य जाति के लड़के प्रमोद कुमार शर्मा के साथ शादी करने से मेरे घरवाले मुझसे व प्रमोद कुमार शर्मा से नाराज हैं और रंजिश रखने लग गए हैं. मेरे व प्रमोद कुमार शर्मा के साथ मेरे परिवार वाले किसी भी प्रकार की कोई वारदात कर सकते हैं. इसलिए मुझे व प्रमोद कुमार शर्मा को सुरक्षा प्रदान की जाए.

यह भी पढे़ं- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: जहाजपुरा में पथराव के बाद तीसरे दिन भी नहीं खुले बाजार, कोटड़ी में भी बंद रहीं दुकानें
राजस्थान के युवक को दिल दे बैठी यूपी की युवती, परीक्षा देने के बहाने घर से भाग प्रेमी के पास पहुंची
Rajasthan Doctor Recruitment 1220 post Rajasthan University of Health Sciences notify know eligibility and application date
Next Article
राजस्थान में 1220 डॉक्टरों की भर्ती के लिए आया नोटिफिकेशन, जानें योग्यता और आवेदन की तारीख
Close