विज्ञापन
Story ProgressBack

शातिर चोरों ने पेट्रोल चोरी करने के लिए खोदी 100 फीट लंबी सुरंग, और पेट्रोल पंप तक जोड़ दी नई पाइपलाइन

Vicious thieves dug a 100-foot-long tunnel: शातिर चोरों ने 4 फिट चौड़ाई वाली सुरंग में आसानी से आने-जाने के लिए सुरंग को 10 फिट गहरा बनाया था. उन्होंने इंडियन ऑयल की मुख्य लाइन पर वॉल्व का इस्तेमाल कर तेल चोरी के लिए पेट्रोल पंप तक आधे इंच पाइप से जोड़ दिया था. 

Read Time: 3 min
शातिर चोरों ने पेट्रोल चोरी करने के लिए खोदी 100 फीट लंबी सुरंग, और पेट्रोल पंप तक जोड़ दी नई पाइपलाइन
क्रूड ऑयल चोरी

Cured Oil Loot: पाली-जयपुर हाइवे पर ब्यावर जिले के बर के पास सोमवार को इंडियन ऑयल (आईओसी) की पाइप के पास वाले पेट्रोल पंप तक मिली एक सुरंग ने सबको चौका दिया है. शातिर चोरों ने आईओसी की पाइप से क्रूड ऑयल की चोरी को अंजाम देने के लिए 100 फिट लंबी सुरंग बना ली थी. आरोपियों ने सुरंग के अंदर बिजली व पंखे की भी व्यवस्था की थी. फिलहाल कितनी मात्रा में पेट्रोल की चोरी हुई इसका खुलासा नहीं हो सका है.

शातिर चोरों ने 4 फिट चौड़ाई वाली सुरंग में आसानी से आने-जाने के लिए सुरंग को 10 फिट गहरा बनाया था. उन्होंने इंडियन ऑयल की मुख्य लाइन पर वॉल्व का इस्तेमाल कर तेल चोरी के लिए पेट्रोल पंप तक आधे इंच पाइप से जोड़ दिया था. 

गौरतलब है क्रूड ऑयल की लाइन गुजरात के मुद्रा से हरियाणा के पानीपत तक बिछी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही आईओसी व पुलिस की टीमों ने खुदाई शुरू की तो अचंभित रह गए हालांकि क्रूड ऑयल चोरी कितनी बार व किस वाहन से की गई है, अभी तक इसका खुलासा नही हुआ है.

Latest and Breaking News on NDTV

बंद पेट्रोल पम्प का कुछ माह पहले ही हुआ था आवंटन

सूत्रों के अनुसार कई साल से एचपीसीएल का पेट्रोल पंप बंद था, कंपनी ने कुछ माह पहले ही पेट्रोल पंप को राजेंद्र जैन को आवंटित किया, राजेन्द्र जैन ने पेट्रोल पम्प को आकाश जैन व सोहनलाल विश्नोई को किराए पर दिया था. कार्यवाही के दौरान पम्प मैनेजर प्रदीप माली को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

मामले को लेकर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए तो पता चला कि कैमरे भी बंद है. पंप के पास से ही आईओसी की पाइप लाइन निकल रही थी. मामले पर पुलिस पेट्रोल पंप मालिक राजेंद्र जैन, आकाश जैन व सोहनलाल विश्नोई को पुलिस तलाश कर रही है.

पेट्रोल पम्प पर बंद मिले सीसीटीवी 

पुलिस ने क्रूड तेल चोरी के मामले में सभी तथ्य जयपुर एसओजी को भेज दी है.मामले को लेकर जैतारण सीओ सीमा चोपड़ा, सेंदडा थाना प्रभारी बुधाराम चौधरी व बर थाना पुलिस के जवानों ने घटनास्थल का दौरा किया. मौके पर आईओसी के अफसरों की टीम भी पहुंच चुकी है और आज जयपुर एसओजी की टीम भी घटनास्थल पहुंच सकती है.

ये भी पढ़ें-हाईवे पर चलती गाड़ियों से सामान चुराने वाली गैंग के तीन शातिर गिरफ्तार, फिल्मी स्टाईल में करते थे चोरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close