विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Crime: 4 साल की बच्ची को किडनैप करने का VIDEO आया सामने, लोगों ने आरोपी को पकड़कर की पिटाई

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक चार साल की नाबालिग बच्ची के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बच्ची को ले जाते दिखा.

Read Time: 2 min
Rajasthan Crime: 4 साल की बच्ची को किडनैप करने का VIDEO आया सामने, लोगों ने आरोपी को पकड़कर की पिटाई
बच्ची को किया किडनैप

Rajasthan News: अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक चार साल की नाबालिग बच्ची के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में परिजन और पुलिस की सतर्कता के चलते बच्ची को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ाया गया वहीं आरोपी को पकड़ करके क्षेत्रवासियों ने जमकर पिटाई लगा दी. फिलहाल आरोपी के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया गया है.

सीसीटीवी फुटेज दिखा आरोपी

रामगंज थाना प्रभारी रविंद्र खींची ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने आज दोपहर एक शिकायत दी कि उनकी 4 साल की बच्ची का अज्ञात व्यक्ति अपहरण करके अपने साथ ले गया है. नाबालिग बच्ची के परिजनों की शिकायत पर तुरंत रामगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगाला. जिसमें एक खानाबदोश युवक बच्ची को अपने साथ पैदल लेकर जाते नजर आया.

वहीं कुछ दूरी पर अपहरणकर्ता बच्ची को गोद में ले जाता नजर आया. सीसीटीवी फुटेज से अपहरणकर्ता की लोकेशन पुलिस द्वारा ली गई, जहां वह छोटी बच्ची के साथ जाता नजर आया. उसके बाद क्षेत्रवासी और पुलिस लोकेशन की तस्दीक कर मौके पर पहुंचे, जहां अपहरणकर्ता बच्ची के साथ नजर आया. पुलिस को आता देख बच्ची का अपहरण करने वाला आरोपी मौके से भागने लगा.

आरोपी की लोगों ने की पिटाई 

हालांकि, लोगों ने उसे पकड़ लिया और मौके पर उसकी जमकर पिटाई की. वहीं मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने अपहरणकर्ता को बचाया और थाने लाकर पूछताछ की. पुलिस ने बताया कि नाबालिग बच्ची के साथ कोई अनहोनी हुई या नहीं हुई, उसके लिए बच्ची का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा मेडिकल कराया जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद कानूनी के अनुसार कार्रवाई होगी. फिलहाल आरोपी के खिलाफ अभी अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में महिला ने दलित युवक का कराया अपहरण, पेशाब पिलाई और सिगरेट से दागा; पार की क्रूरता की हद   

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close