विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

डूंगरपुर में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद बिगड़ा माहौल, मस्जिद में तोड़फोड़, बाइक और दुकान में लगाई आग

स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद डूंगरपुर जिले के एक गांव में माहौल बिगड़ गया. आक्रोशित लोगों ने मस्जिद में तोड़फोड़ के साथ आरोपी युवक के पिता की दुकान फूंक दी. साथ ही दो-तीन बाइकों को भी आग के हवाले कर दिया.

Read Time: 3 min
डूंगरपुर में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद बिगड़ा माहौल, मस्जिद में तोड़फोड़, बाइक और दुकान में लगाई आग
सांप्रदायिक तनाव के बीच डूंगरपुर के गांव में कैंप करती पुलिस.

राजस्थान के डूंगरपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. यहां स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के बाद माहौल बिगड़ गया है. आक्रोशित लोगों ने मस्जिद में तोड़फोड़ की. साथ ही दो-तीन बाइकों को भी फूंक डाला. मामले की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस के जवान मौके पर पहुंच चुके हैं. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताया जा रहा है. लेकिन तनाव बरकरार है. मिली जानकारी के अनुसारडूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के बनकोड़ा गांव में समुदाय विशेष के युवक द्वारा स्कूली छात्रा को छेड़छाड़ के बाद गांव में तनाव गहरा गया. पीड़िता के परिजनों और समाज के लोगों ने समुदाय विशेष के लोगों की 2 से 3 बाइक को आग के हवाले कर दिया. मस्जिद में तोड़फोड़ करने के साथ आरोपी युवक के पिता के किराना केबिन को भी आग के हवाले कर दिया.

फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है. वहीं पुलिस बल तैनात किया है. इधर आरोपी युवक को पुलिस ने डिटेन कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. जानकारी के अनुसार बनकोडा निवासी एक स्कूली छात्रा से स्कूल से घर लौट रही थी. इस दौरान समुदाय विशेष के युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की.

आरोपी के पिता के दुकान में लगी आग.

आरोपी के पिता के दुकान में लगी आग.


आरोपी के रिश्तेदार को घर ले जाकर की मारपीट
जिसके बाद छात्रा ने घर पर जाकर बात अपने परिजनों को बताई. जिसके बाद छात्रा के परिजन और समाज के लोग युवक के घर पहुंचे, लेकिन युवक वहां से फरार हो गया. इसके बाद परिजनों और समाज के लोग युवक के एक रिश्तेदार को घर से उठा लाए और उसके साथ मारपीट की.

आईजी पहुंची गांव, जवानों को दिए निर्देश
लोगों ने समुदाय विशेष के लोगों की 2 से 3 बाइक को आग के हवाले कर दिया. वहीं मस्जिद में तोड़फोड़ करने के साथ आरोपी युवक के पिता के किराना गल्ले को भी आग के हवाले कर दिया. बनकोडा गांव में सांप्रदायिक तनाव से जुड़ा मामला सामने आने के बाद बांसवाड़ा रेंज की आईजी परिमला भी मौके पर पहुंची. उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी ली. और पुलिस को उचित निर्देश दिए.

माहौल बिगड़ता देख आरोपी युवक ने थाने में किया सरेंडर
सूचना पर दोवड़ा पुलिस और अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंची और शान्ति-व्यवस्था कायम करने के प्रयास शुरू किए. इधर फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है. स्थिति नियंत्रण में है. वही आरोपी युवक ने दोवड़ा थाने में सरेंडर कर दिया है. जिस पर पुलिस ने युवक को डिटेन कर लिया है. हालाकि खबर लिखे जाने तक मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें - 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close