विज्ञापन

Viral video: स्टेज पर गाते-गाते गड्ढे में गिर गई सिंगर, ओलिविया का वीडियो वायरल

सिडनी के रॉड लेवर अरेना में वह करीब 14,000 प्रशंसकों के सामने गा रही थीं. मगर अचानक सिंगर गाते-गाते स्टेज पर एक गड्ढे के अंदर चली जाती हैं.

Viral video: स्टेज पर गाते-गाते गड्ढे में गिर गई सिंगर, ओलिविया का वीडियो वायरल

Olivia Rodrigo : अमेरिका की एक पॉपुलर सिंगर और ऐक्ट्रेस ओलिविया रोड्रिगो इन दिनों वर्ल्ड टूर पर हैं. इस महीने वह ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां मेलबर्न और सिडनी में उनके शो हो रहे हैं. दोनों शहरों में उनके चार-चार शो हैं. मगर मेलबर्न में उनका चौथा और अंतिम शो किसी और वजह से चर्चा में छाया है. मेलबर्न के रॉड लेवर अरेना में 14 अक्तूबर को लाइव शो के दौरान सिंगर स्टेज से गिर पड़ीं. लाइव शो के दौरान उनके स्टेज पर ही गिरने का यह वीडियो वायरल हो गया है.

मेलबर्न में सोमवार, 14 अक्तूबर को ओलिविया रोड्रिगो का चौथा और आखिरी शो था.रॉड लेवर अरेना में वह करीब 14,000 प्रशंसकों के सामने गा रही थीं. मगर अचानक सिंगर गाते-गाते स्टेज पर एक गड्ढे के अंदर चली जाती हैं.

वीडियो में दिखता है कि सिंगर के गिरते ही, वहां मौजूद फैन चीखने लगते हैं. ओलिविया किसी तरह से स्टेज का किनारा पकड़ लेती हैं. ओलिविया कुछ देर स्टेज से नजर नहीं आतीं, और उनका सिर्फ हाथ दिखता है.

सिडनी के रॉड लेवर अरेना में वह करीब 14,000 प्रशंसकों के सामने गा रही थीं, और लाइव शो के दौरान ये हादसा हुआ.

ओलिविया बोलीं, मज़ेदार था ये

बाद में ओलिविया स्टेज पर लौटती हैं और कहती हैं कि वह ठीक हैं. वीडियो में वह कहती दिखती हैं, "ओ माई गॉड! ये मजेदार था. मैं ठीक हूं."

ओलिविया ने इस घटना का वीडियो अपने टिक टॉक अकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने इसमें 'सटल फॉरशैडोइंग' (#subtle foreshadowing) का हैशटैग लगाया था, जो फिलहाल एक वायरल ट्रेंड है. यह ट्रेंड इस तरह की अजीब घटनाओं को सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है जिसमें ऐसी किसी घटना को बार-बार एक ही वीडियो में दिखाया जाता है.

मेलबर्न के बाद अब ओलिविया सिडनी में शो करेंगी. सिडनी के कुडोस बैंक अरेना में 17, 18, 21 और 22 अक्तूबर को शो करेंगे. ओलिविया इस साल फ़रवरी से वर्ल्ड टूर कर रही हैं जिसकी शुरुआत अमेरिका से हुई थी.

ओलिविया के साथ पहले भी स्टेज पर हुई थी दुर्घटना

यह पहली बार नहीं है जब 21 साल की ओलिविया के साथ मंच पर ऐसा कुछ अजीब हुआ हो. ओलिविया के साथ इस साल की शुरुआत में एक शो के दौरान 'वॉर्डरोब मैलफंक्शन का सामना करना पड़ा था, जब शो के बीच में ही उनका टॉप खुल गया. इसके बाद शो के एक बैकअप डांसर ने उनका कपड़ा ठीक करने की कोशिश की.

ओलिविया तब हजारों लोगों के सामने गा रही थीं. उन्होंने इस मुश्किल में फंसे होने के बाद भी शो बंद नहीं किया और मुस्कुराते हुए गाती रहीं.

ये भी पढ़ें:-

Shantanu Naidu Post: 'इस दोस्ती में जो था...', रतन टाटा के 55 साल छोटे दोस्त शांतनु नायडू का पोस्ट वायरल

Viral Video: धधकते अंगारों पर नंगे पैरों से नृत्य, वायरल वीडियो देख दांतो तले दबा लेंगे उंगली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आ गई इम्तिहान की घड़ी, 7 सीटों पर उपचुनाव से इन दिग्गजों के राजनीतिक भविष्य का होगा फैसला?
Viral video: स्टेज पर गाते-गाते गड्ढे में गिर गई सिंगर, ओलिविया का वीडियो वायरल
Children will not be able to buy firecrackers in Jaipur, licenses issued to 1394 shopkeepers with these conditions
Next Article
Diwali 2024: जयपुर में बच्चे नहीं खरीद पाएंगे पटाखे, इन शर्तों के साथ 1394 दुकानदारों को जारी किए गए लाइसेंस
Close