Viral video: स्टेज पर गाते-गाते गड्ढे में गिर गई सिंगर, ओलिविया का वीडियो वायरल

सिडनी के रॉड लेवर अरेना में वह करीब 14,000 प्रशंसकों के सामने गा रही थीं. मगर अचानक सिंगर गाते-गाते स्टेज पर एक गड्ढे के अंदर चली जाती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Olivia Rodrigo : अमेरिका की एक पॉपुलर सिंगर और ऐक्ट्रेस ओलिविया रोड्रिगो इन दिनों वर्ल्ड टूर पर हैं. इस महीने वह ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां मेलबर्न और सिडनी में उनके शो हो रहे हैं. दोनों शहरों में उनके चार-चार शो हैं. मगर मेलबर्न में उनका चौथा और अंतिम शो किसी और वजह से चर्चा में छाया है. मेलबर्न के रॉड लेवर अरेना में 14 अक्तूबर को लाइव शो के दौरान सिंगर स्टेज से गिर पड़ीं. लाइव शो के दौरान उनके स्टेज पर ही गिरने का यह वीडियो वायरल हो गया है.

मेलबर्न में सोमवार, 14 अक्तूबर को ओलिविया रोड्रिगो का चौथा और आखिरी शो था.रॉड लेवर अरेना में वह करीब 14,000 प्रशंसकों के सामने गा रही थीं. मगर अचानक सिंगर गाते-गाते स्टेज पर एक गड्ढे के अंदर चली जाती हैं.

वीडियो में दिखता है कि सिंगर के गिरते ही, वहां मौजूद फैन चीखने लगते हैं. ओलिविया किसी तरह से स्टेज का किनारा पकड़ लेती हैं. ओलिविया कुछ देर स्टेज से नजर नहीं आतीं, और उनका सिर्फ हाथ दिखता है.

सिडनी के रॉड लेवर अरेना में वह करीब 14,000 प्रशंसकों के सामने गा रही थीं, और लाइव शो के दौरान ये हादसा हुआ.

ओलिविया बोलीं, मज़ेदार था ये

बाद में ओलिविया स्टेज पर लौटती हैं और कहती हैं कि वह ठीक हैं. वीडियो में वह कहती दिखती हैं, "ओ माई गॉड! ये मजेदार था. मैं ठीक हूं."

Advertisement

ओलिविया ने इस घटना का वीडियो अपने टिक टॉक अकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने इसमें 'सटल फॉरशैडोइंग' (#subtle foreshadowing) का हैशटैग लगाया था, जो फिलहाल एक वायरल ट्रेंड है. यह ट्रेंड इस तरह की अजीब घटनाओं को सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है जिसमें ऐसी किसी घटना को बार-बार एक ही वीडियो में दिखाया जाता है.

मेलबर्न के बाद अब ओलिविया सिडनी में शो करेंगी. सिडनी के कुडोस बैंक अरेना में 17, 18, 21 और 22 अक्तूबर को शो करेंगे. ओलिविया इस साल फ़रवरी से वर्ल्ड टूर कर रही हैं जिसकी शुरुआत अमेरिका से हुई थी.

Advertisement

ओलिविया के साथ पहले भी स्टेज पर हुई थी दुर्घटना

यह पहली बार नहीं है जब 21 साल की ओलिविया के साथ मंच पर ऐसा कुछ अजीब हुआ हो. ओलिविया के साथ इस साल की शुरुआत में एक शो के दौरान 'वॉर्डरोब मैलफंक्शन का सामना करना पड़ा था, जब शो के बीच में ही उनका टॉप खुल गया. इसके बाद शो के एक बैकअप डांसर ने उनका कपड़ा ठीक करने की कोशिश की.

Advertisement

ओलिविया तब हजारों लोगों के सामने गा रही थीं. उन्होंने इस मुश्किल में फंसे होने के बाद भी शो बंद नहीं किया और मुस्कुराते हुए गाती रहीं.

ये भी पढ़ें:-

Shantanu Naidu Post: 'इस दोस्ती में जो था...', रतन टाटा के 55 साल छोटे दोस्त शांतनु नायडू का पोस्ट वायरल

Viral Video: धधकते अंगारों पर नंगे पैरों से नृत्य, वायरल वीडियो देख दांतो तले दबा लेंगे उंगली

Topics mentioned in this article